बांग्लादेश ने लगाया लॉकडाउन, हवाई यात्रा पर भी लगा प्रतिबंध
बांग्लादेश ने लगाया लॉकडाउन, हवाई यात्रा पर भी लगा प्रतिबंध
Share:

ढाका: बांग्लादेश सरकार ने शनिवार को कोरोना मामलों के रूप में देश भर में एक सप्ताह के राष्ट्रव्यापी तालाबंदी का निर्णय लिया है और देश भर में मौतें हुई हैं। तदनुसार, बांग्लादेश से और आने वाली सभी अंतर्राष्ट्रीय यात्री उड़ानें 14 से 20 अप्रैल तक निलंबित रहेंगी, डीपीए समाचार ने एक बयान में बांग्लादेश के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएबी) के हवाले से कहा। 

प्रतिबंध के कारण 500 से अधिक उड़ानें रद्द होंगी। विमानन प्राधिकरण ने कहा कि घरेलू यात्री उड़ानें और चार्टर्ड हेलीकॉप्टर उड़ानें निलंबित की जा रही हैं, जबकि कुछ अपवाद चिकित्सा निकासी, मानवीय राहत और कार्गो उड़ानों के लिए हो सकते हैं। बांग्लादेश ने शुक्रवार को कोरोनावायरस के 6,830 नए मामलों को दर्ज किया, जो एक दिन में सबसे अधिक संख्या में है, जो संक्रमणों की संख्या को 624,594 तक ले गया। 

सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, 24 घंटे में मौत का आंकड़ा 50 घंटे तक चढ़कर 9,155 हो गया। कोरोनोवायरस के प्रसार को गिरफ्तार करने के लिए, सरकार ने सोमवार से सात दिनों के लॉकडाउन को लागू करने का निर्णय लिया है क्योंकि कोरोनोवायरस के मामले और मौतें देश भर में बढ़ रही हैं, क्वाडर, सत्तारूढ़ अवामी लीग के महासचिव ने भी कहा।

इथियोपिया के ओरोमिया राज्य में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी उपलब्धि, 119 संदिग्ध विद्रोहियों को उतारा मौत के घाट

इंडोनेशिया में 177 तक पहुंचा चक्रवात से मरने वालों का आंकड़ा

बेंजामिन नेतन्याहू ने ब्लैकनैट सुविधा समाप्त होने के बाद ईरान के खिलाफ किया भारी संघर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -