बांग्लादेश सरकार ने कोरोना महामारी पर लगाम लगाने के लिए सार्वजनिक परिवहन संचालन किया स्थगित
बांग्लादेश सरकार ने कोरोना महामारी पर लगाम लगाने के लिए सार्वजनिक परिवहन संचालन किया स्थगित
Share:

ढाका: कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए, बांग्लादेश ने रविवार को 28 जून, 2021 सोमवार से देश भर में सार्वजनिक परिवहन को निलंबित करने का फैसला किया। देश के कैबिनेट डिवीजन ने एक राजपत्र अधिसूचना में घोषणा की, जिसमें सभी प्रकार के परिवहन को छोड़कर, आपातकालीन सामान ले जाने वाले रिक्शा और वाहन सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 6:00 बजे से गुरुवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 6:00 बजे तक निलंबित रहेंगे। 

साथ ही, नोटिस में कहा गया है, अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस अवधि के दौरान दुकानें और शॉपिंग मॉल, रिसॉर्ट और सामुदायिक केंद्र भी बंद रहेंगे। नवीनतम निर्णय की घोषणा स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा पिछले साल मार्च में महामारी के स्थानीय प्रकोप के बाद से रविवार को कोरोना से देश की सबसे अधिक दैनिक मौतों की सूचना के बाद की गई थी। सार्वजनिक और निजी दोनों कार्यालयों को उनके लिए परिवहन सुनिश्चित करते हुए एक कंकाल कर्मचारियों के साथ काम करने के लिए कहा गया है। 

बांग्लादेश ने शुक्रवार रात को सोमवार से सख्त तालाबंदी की घोषणा की, लेकिन बाद में इसे गुरुवार तक के लिए टाल दिया। स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय ने रविवार को कोरोना के 119 नए घातक और 5,268 नए पुष्ट मामलों की सूचना दी, जिसमें 14,172 मौतों के साथ कुल मिलाकर 888,406 हो गए।

इजरायल के प्रधानमंत्री ने जनता से किया ये आग्रह

कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए मलेशिया ने लिया ये बड़ा फैसला

कहाँ खेला जाएगा T-20 वर्ल्ड कप 2021 ? आज आएगा अंतिम फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -