विश्व कप से पहले टीम की तैयारियों को लेकर कुछ ऐसा बोले बांग्लादेश के कोच स्टीव रोड्स

May 28 2019 10:30 AM
विश्व कप से पहले टीम की तैयारियों को लेकर कुछ ऐसा बोले बांग्लादेश के कोच स्टीव रोड्स

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मुख्य कोच स्टीव रोड्स ने कहा है कि बांग्लादेश की टीम विश्वकप के लिए पूरी तरह से तैयार है और बड़े उलटफेर करने की क्षमता रखती है। बंगलादेश का आखिरी अभ्यास मैच मंगलवार को दुनिया की नंबर दो टीम भारत से होना है। बंगलादेश की टीम ने विश्वकप से पहले आयरलैंड में वेस्टइंडीज और आयरलैंड के साथ ट्राई सीरीज खेली थी और वह इसमें विजयी रही थी। 

ब्राजील के इस स्टार खिलाड़ी ने दी भारतीय टीम और कप्तान विराट को शुभकामनाएं

आत्मविश्वास से भरी है टीम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बांग्लादेश के कोच रोड्स का मानना है कि वहां के हालात अलग थे और इसके बावजूद टीम को सफलता हासिल हुई थी और यही अनुभव टीम की विश्वकप में मदद करेगा। कोच रोड्स ने कहा, ''सबसे अच्छी बात है कि टीम आत्मविश्वास से भरी है। लेकिन हमें संभलकर खेलना होगा क्योंकि हमारा मुकाबला बेहतरीन टीमों के साथ होगा। 

VIDEO: गंभीर की विजय अफरीदी को नहीं आई रास, कहा - अक्ल नहीं है फिर भी मिल गए वोट

कुछ ऐसा भी बोले रोड्स 

इसी के साथ उन्होंने कहा हम विपक्षी टीम का सम्मान करते हैं लेकिन हम उनसे डरते नहीं है। लेकिन अगर हम बड़ी टीमों को हरा देते हैं तो सभी समझ जाएंगे की बांग्लादेश की टीम कितनी मजबूत है। लेकिन अगर हम ऐसा नहीं कर पाते तो यह हमारे लिए अचम्भा होगा और हमारे ऊपर काफी दवाब बढ़ेगा। उन्होंने कहा, ''सबसे महत्वपूर्ण बात है कि मेरे टीम से जुडऩे से पहले ही टीम वनडे में सही दिशा में थी और मैंने जल्द ही टीम को समझा।

वर्ल्ड कप को लेकर बोले मलिंगा, कहा- क्यों नहीं ले सकता एक और हैट्रिक

आईएसएसएफ विश्व कप : अपूर्वी चंदेला ने अपने नाम किया स्वर्ण पदक

जेनेवा ओपन : जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने किया ख़िताब पर कब्जा