बांग्लादेश की टीम पर फिर गिरी कोरोना की गाज, स्टार बल्लेबाज और कोच मिले कोविड पॉजिटिव
बांग्लादेश की टीम पर फिर गिरी कोरोना की गाज, स्टार बल्लेबाज और कोच मिले कोविड पॉजिटिव
Share:

कोरोना वायरस इस समय तेजी से फैलता चला जा रहा है. ऐसे में इस समय पूरी दुनिया के लोग इसकी चपेट में आने से बच नहीं पा रहे हैं. अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बांग्लादेश की टीम पर एक बार फिर से कोरोना वायरस की मार पड़ी है. जी दरअसल बांग्लादेश के बल्लेबाज सैफ हसन और टीम के नए सलाहकार निक ली बीते मंगलवार को कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव मिले हैं. इस बारे में जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने दी है. जी दरअसल दो अहम मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले में जांच आरम्भ कर दी है.

बताया जा रहा है बोर्ड इन दोनों की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री को ट्रेस करने में लगा हुआ है ताकि वायरस को ज्यादा फैलने न दिया जाए. मिली खबर के मुताबिक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बल्लेबाज हसन और सलाहकार ली को आइसोलेशन में भेजने के बारे में भी जानकारी उपलब्ध करवा दी है. हाल ही में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के स्पोर्ट्स फिजिशियन डॉक्टर देबाशीष चौधरी ने कहा, ''कोरोना वायरस मामलों में हमारे सलाहकार ली के मामले की जांच कर रहे हैं कि यह नया या पुराना संक्रमण है. इसके बाद ही आगे की रणनीति तय की जायेगी.''

वैसे यह पहली बार नहीं है जब बांग्लादेश की टीम में कोरोना वायरस का मामला निकला हो. बल्कि इसके पहले बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा, स्टार खिलाड़ी तमीम इकबाल भी कोरोना वायरस पॉजिटिव मिल चुके हैं. अब बात करें बांग्लादेश में कोरोना के मामलों के बारे में तो यहाँ अब तक कोरोना संक्रमण के तीन लाख से अधिक मामले आ चुके हैं और 4500 से अधिक मौतें हो चुकी हैं.

वायुसेना में शामिल होगा राफेल, फ्रांस के रक्षा मंत्री भी रहेंगे मौजूद

अस्पताल में एडमिट हुई यह मशहूर अदाकारा

आज मुंबई आ रहीं हैं कंगना, ट्वीट कर कहा- 'ना डरूंगी, ना झुकूँगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -