ढाका में बम ब्लास्ट से ईमारत ढही, 7 की मौत, कई घायल
ढाका में बम ब्लास्ट से ईमारत ढही, 7 की मौत, कई घायल
Share:

ढाका: बांग्लादेश की राजधानी ढाका में रविवार को हुए एक धमाके में कम से कम सात लोगों की जान चली गई और कई अन्य लोग जख्मी हो गए हैं. हालांकि धमाके से वाहन और आसपास की इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है, किन्तु अधिकारी विस्फोट की प्रकृति का अभी पता नहीं लगा सके हैं. दमकल नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी फैसलुर रहमान ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि धमाका ढाका के मोघबाजार इलाके में शाम में एक इमारत में हुआ. ब्लास्ट के बाद बचावकर्मी मौके पर पहुंचे. रहमान ने बताया कि ब्लास्ट में कम से कम सात इमारतों को नुकसान पहुंचा है.

वहीं ढाका महानगर पुलिस आयुक्त शफीकुल इस्लाम ने प्रेस वालों को बताया कि घटना में कम से कम सात लोगों की मौत हुई है और इसमें घायल हुए व्यक्तियों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. इस मामले पर ढाका में पुलिस उपायुक्त सज्जाद हुसैन ने कहा 'निश्चित रूप से ये एक बड़ा धमाका है. दमकल सेवा और ढाका महानगर पुलिस की आतंकवाद निरोधक इकाई का बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा है. उनके विशेषज्ञ मिलकर कार्य कर रहे हैं. वो विस्फोट के कारणों और उससे हुए नुकसान का पता लगा रहे हैं'.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़कों पर कांच के टुकड़े और कंक्रीट के मलबे दिख रहे थे. जिस इमारत में धमाका हुआ उसके बाहर खड़ी दो यात्री बसें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं. ढाका स्थित एकाट्टोर टीवी स्टेशन ने बताया कि करीब 50 लोग अस्पताल में एडमिट हैं, जिनमें से 10 घायलों की स्थिति गंभीर है.

आज से शुरू होगा मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2021

अर्जेंटीना ने महामारी के खिलाफ राष्ट्रीय एकता का किया आह्वान

10 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई बच्ची, 30 हफ्ते से अधिक समय के बाद दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -