मस्जिद में नमाज अदा करते समय अचानक हुआ ब्लास्ट, 11 लोगों की हुई मौत

अभी हाल ही में बांग्लादेश में एक भयंकर हादसा हुआ है. एक मस्जिद में एयर कंडीशनर में विस्फोट होने के कारण कम से कम 11 व्यक्तियों की जान चली गई, जबकि कई व्यक्ति गंभीर तो पर घायल हैं. बांग्लादेश के नारायणगंज के फतुल्लाह में एक मस्जिद में 6 एसी में विस्फोट होने के कारण यह दुर्घटना हुई है.

वही शनिवार को डीएमसीएच के बर्न इकाई के सामंता लाल सेन ने बताया कि इस हादसे में घायल जो व्यक्ति हॉस्पिटल में एडमिट हैं सबकी हालत नाजुक बनी हुई है. शुक्रवार रात हुए विस्फोट में कम से कम 50 व्यक्ति घायल हो गए हैं. वही अफसरों का मानना है कि मस्जिद में पाइपलाइन में लीक होने के पश्चात् गैस भर गई थी. इसके पश्चात् अचानक कई एयर कंडीशनर में विस्फोट होने के कारण मस्जिद की खिड़कियों के शीशे तथा फ्रेम टूट गए थे. 

साथ यह सीलिंग पंखा, स्विचबोर्ड भी जल गए हैं. विस्फोट उस वक़्त हुआ जब सभी व्यक्ति नमाज अदा कर रहे थे. वही नारायणगंज के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद जायदुल आलम ने हादसे के पश्चात् बताया कि यह हादसा उस वक़्त हुआ, जब नमाज अदा कर रहे थे. घटना के पश्चात् सभी घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. कई घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. वही अचानक हुई इस घटना से सभी लोग काफी डर गए है, साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. साथ ही घायलों का उपचार भी लगातार किया जा रहा है.

अमेरिका की विवेकानंद योग यूनिवर्सिटी में शुरू हुईं ऑनलाइन क्लासेज

सीमा विवाद के बीच इंडियन आर्मी ने पेश की मिसाल, बचाई 'जीरो' डिग्री में फंसे चीनी नागरिकों की जान

इन भयानक जगहों पर भी रहते है लोग, जानिए क्या है यहाँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -