टेस्ट में 20 ओवर भी नहीं टिकी बांग्लादेश, 43 रन और 44 साल का सबसे खराब रिकॉर्ड
टेस्ट में 20 ओवर भी नहीं टिकी बांग्लादेश, 43 रन और 44 साल का सबसे खराब रिकॉर्ड
Share:

नई दिल्ली : एंटिगा के सर विवियन रिचर्ड स्टेडियम में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में फिलहाल बांग्लादेश की हालत काफी नाजुक हैं. बांग्लादेश ने मैच के पहले ही दिन 43 रनों पर ढ़ेर होकर बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया हैं. टेस्ट क्रिकेट में यह भारत के बाद दूसरा सबसे न्यूनतम स्कोर हैं. और ओवरऑल पांचवा सबसे कम स्कोर हैं. इससे पहले भारतीय टीम 44 साल पहले 1974 में इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में 42 रनों पर सिमट गई थी.

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने इसी के साथ टेस्ट क्रिकेट में दूसरे सबसे न्यूनतम स्कोर का तमगा प्राप्त कर लिया हैं. इतना ही नहीं बांग्लादेश का यह स्कोर वेस्टइंडीज में और उसके खिलाफ किसी भी टीम का सबसे कम टेस्ट स्कोर भी बन गया हैं. बांग्लादेश का यह हश्र करने में उसके तेज गेंदबाज केमार रोच का अहम योगदान रहा. उनकी धारदार गेंदबाजी के आगे कोई भी बांग्लादेशी बल्लेबाज टिक नहीं सका. 

केमार रोच ने धारदार गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 8 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. वहीं कप्तान जेसन होल्डर ने 10 रन देकर 2 विकेट और मैगुअल सिमंस ने 11 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. बांग्लादेश के 43 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज ने समाचार लिखे जाने तक पहली पारी में दो विकेट पर 201 रन बनाते हुए 158 रन की मजबूत बढ़त हासिल कर ली हैं. 

VIDEO : आपके चहेते क्रिकेटर्स की पत्नियों की उम्र जान उड़ जाएंगे होश

फीफा में अब इन सितारों पर अंजाम का दारोमदार

फीफा में खेल नहीं पर दिल जीता एशियाई टीमों ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -