बांग्ला अभिनेत्री को मिला गंदा ऑफर, शेयर किया स्क्रीनशॉट

बांग्ला अभिनेत्री पायल सरकार ने हाल ही में चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल उन्हें अभिनय का मौका देने के नाम पर डर्टी ऑफर मिला है। हाल ही में अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि वह प्रस्ताव खुद टॉलीवुड के नामी गिरामी हस्ती रवि किनागी नाम के एक फेसबुक प्रोफाइल से आया था। अब इस ऑफर से टॉलीवुड जगत में हंगामा मचा हुआ है। जी दरअसल इस मामले में एक्ट्रेस ने कोलकाता पुलिस के साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा दी है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि पायल सरकार बांग्ला धारावाहिकों की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक है। अब उन्होंने यह आरोप लगाया है कि बीते शनिवार सुबह रवि किनागी नामक प्रोफाइल से उनके पास एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आया था। डायरेक्टर रवि किनागी के बारे में बात करें तो वह ‘अन्नदाता’, ‘चैंपियन, बॉन्डन’, ‘आई लव यू’, ‘लव स्टोरी’, ‘वॉन्टेड फेमस’ के डायरेक्टर रहे हैं और जैसे ही उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट पायल को मिली तो उन्हें खुशी हुई। पायल का कहना है पिछले दो दशकों से धारावाहिकों की दुनिया बदलने वाले निर्देशक खुद उन्हें मैसेज कर रहे हैं। ऐसे में मैसेंजर पर भी बातचीत शुरू हुई, लेकिन अचानक उनसे पूछा गया कि 'क्या वह पेशकश के बदले समझौता कर सकती हैं ?'

इतना अभद्र संदेश पाकर पायल हैरान रह गईं और इसके बाद पायल ने आगे कुछ नहीं कहा। उसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बातचीत का स्क्रीनशॉट पोस्ट कर दिया और एक के बाद एक कमेंट उस पोस्ट पर आने लगे हैं। वैसे इस पर, कई लोगों ने संदेह जताया कि यह प्रोफ़ाइल नकली है। यह सब होने के बाद एक्ट्रेस ने पुलिस से संपर्क किया। अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

इस व्यक्ति से मिलता है सांसद नुसरत जहां के बेटे का नाम, सुनकर चौंक जाएंगे आप

तंत्र-मंत्र से प्रेमिका को वश में करना चाहता था युवक, गंवाए 43 लाख रुपए

इंदौर: 'रोल कॉल के वक्‍त सभी पुलिसकर्मी खाएं 2-2 केले', SP ने वापस लिया अपना यह आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -