ओमिक्रॉन के कारण बैंकॉक ने नए साल के आधिकारिक कार्यक्रम रद्द किए
ओमिक्रॉन के कारण बैंकॉक ने नए साल के आधिकारिक कार्यक्रम रद्द किए
Share:

 

बैंकॉक मेट्रोपॉलिटन एडमिनिस्ट्रेशन (बीएमए) ने घोषणा की है कि कोविड -19 ओमिक्रोन  स्ट्रेन के संभावित तेजी से फैलने के कारण उसके सभी नए साल के  समारोह रद्द कर दिए जाएंगे।

कई मीडिया आउटलेट्स के अनुसार, बैंकॉक के डिप्टी गवर्नर क्रियांग्योस सुद्लाभा के अनुसार, सभी 50 जिलों में बीएमए द्वारा आयोजित बौद्ध मंत्रोच्चार सहित सभी नए साल की पूर्व संध्या को रद्द कर दिया जाएगा। दूसरी ओर, निजी सभाओं को अभी भी योजना के अनुसार अनुमति दी गई है, लेकिन प्रत्येक आयोजन में अधिक कड़े एंटी-कोविड -19 प्रक्रियाओं को नियोजित करना चाहिए, जिसमें स्क्रीनिंग, सफाई और सामाजिक दूर करने के नियम शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि सभी मेहमानों को आयोजन के 72 घंटों के भीतर टीकाकरण या एक नकारात्मक कोविड -19 परीक्षा परिणाम की पुष्टि करनी होगी, और आयोजकों को किसी भी बीमारी का पता चलने पर साइट पर आपातकालीन क्वारंटाइन  क्वार्टर स्थापित करना होगा। 22 दिसंबर तक देश में ओमिक्रॉन वैरिएंट  के 100 से अधिक मामले दर्ज किए गए थे, जबकि कई अन्य पुष्टि की प्रतीक्षा कर रहे थे।

22 दिसंबर से, थाईलैंड ने नए अत्यधिक खतरनाक संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए क्वारंटाइन में  छूट के लिए विदेशी पर्यटकों के पंजीकरण को अस्थायी रूप से रोक दिया है।

टेक्सास एक्सॉनमोबिल प्लांट में आग लगने से 4 लोग घायल

जब से तालिबान ने सत्ता संभाली है, 40% अफगान मीडिया आउटलेट बंद हो गए हैं: रिपोर्ट

ओंटारियो ने एक दिन में सबसे अधिक कोविड मामले दर्ज किए गए हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -