ओमिक्रोन के खतरे के बीच बैंकॉक ने नव वर्ष का पूर्व संध्या समारोह रद्द किया

 

बैंकॉक: बैंकॉक मेट्रोपॉलिटन एडमिनिस्ट्रेशन (बीएमए) ने घोषणा की है कि कोविड -19 ओमिक्रोन  स्ट्रेन के संभावित तेजी से फैलने के कारण उसके सभी नए साल के  समारोह रद्द कर दिए जाएंगे। बैंकॉक के डिप्टी गवर्नर क्रियांग्योस सुदलभा के अनुसार, सभी 50 जिलों में बीएमए द्वारा आयोजित बौद्ध मंत्रोच्चार सहित सभी नए साल की पूर्व संध्या को रद्द कर दिया जाएगा।

दूसरी ओर, निजी आयोजनों को अभी भी योजना के अनुसार अनुमति दी गई है, लेकिन प्रत्येक कार्यक्रम में और अधिक कड़े एंटी-कोविड -19 प्रक्रियाओं को नियोजित करना चाहिए, जिसमें स्क्रीनिंग, सफाई और सामाजिक दूर करने के नियम शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि सभी मेहमानों को आयोजन के 72 घंटों के भीतर टीकाकरण या एक नकारात्मक कोविड -19 परीक्षा परिणाम की पुष्टि दिखानी होगी, और यदि कोई संक्रमण पाया जाता है, तो आयोजकों को कार्यक्रम स्थल पर आपातकालीन क्वारंटाइन क्वार्टर में  स्थापित करना होगा।

22 दिसंबर तक देश में ओमिक्रॉन संस्करण के 100 से अधिक मामले दर्ज किए गए थे, कई अन्य पुष्टि की प्रतीक्षा कर रहे थे। 22 दिसंबर से, थाईलैंड ने नए अत्यधिक खतरनाक तनाव के प्रसार को रोकने के लिए क्वारंटाइन  छूट के लिए विदेशी पर्यटकों के पंजीकरण को अस्थायी रूप से रोक दिया है।

'कैटवूमन' भूमिका के लिए बिल्लियों, शेरों का अध्ययन कर चुकी है ये एक्ट्रेस

Omicron की वजह से रद्द हुए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड समारोह

अपने दादा के जन्मदिवस पर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर, लिखा नोट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -