IPL 2018 LIVE : कोहली की कप्तानी पारी, KKR को मिला 176 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE : कोहली की कप्तानी पारी, KKR को मिला 176 रनों का लक्ष्य
Share:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल के इस सीजन का 29वां मुकाबला बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस हारकर बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर कोलकाता के समक्ष अपने घरेलू मैदान पर 175 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. बता दे कि यह मैदान बैंगलोर का घरेलू मैदान हैं. 

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की शुरुआत कुछ धीमी रही. मैक्कुलम और डी कॉक ने पहले विकेट के लिए कुल 67 रन जोड़े. पहले विकेट के रूप में डी कॉक आउट हुए. उन्होंने कुल 29 रन बनाए. इसके बाद टीम को 10वें ओवर में दो झटके लगे. पहले मैक्कुलम 38 और फिर मनन वोहरा 0 रन बनाकर आउट हुए. जबकि कप्तान कोहली ने नाबाद 68 रनों की कप्तान पारी खेली. टीम को चौथा झटका 18वें ओवर में मनदीप सिंह के रूप में लगा.  

कोलकाता की ओर से बर्थडे बॉय आंद्रे रसेल ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने कुल 3 विकेट हासिल किए. वहीं कुलदीप यादव ने 1 विकेट हासिल किया. एक समय 150 रनों के स्कोर से भी दूर जा रही बैंगलोर को कप्तान कोहली ने सहारा दिया, और वे अंत तक टिके रहे. कप्तान की नाबाद पारी की बदौलत बैंगलोर लड़ने लायक स्कोर तक पहुंच सकी. अंतिम ओवरों में डी ग्रोन्होम ने 6 गेंद में 11 रन बनाए. 

IPL 2018: रोमांचक मुकाबले में 11 रन से हारी राजस्थान

हार के बाद धोनी ने जो बयान दिया वो उन्हें और महान बना देता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -