बेकरी पर से हटा दो 'कराची' का नाम, वरना बम से उड़ा देंगे
बेकरी पर से हटा दो 'कराची' का नाम, वरना बम से उड़ा देंगे
Share:

बंगलुरु: पुलवामा में हुए आतंकी हमले और विंग कमांडर अभिनंदन को हिरासत में लिए जाने के बाद देश गुस्से में है. बुधवार रात बंगलुरु के कराची बेकरी के आउटलेट के मैनेजर ने बताया है कि 'कराची' शब्द को बोर्ड से नहीं हटाए जाने पर बेकरी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, कॉल करने वाले ने स्वयं को अंडरवर्ल्ड डॉन विक्की शेट्टी बताया.

डॉलर के मुकाबले 28 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपया

कराची बेकरी के मैनेजर पी. सुकुमार की शिकायत के आधार पर इंदिरा नगर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. उल्लेखनीय है कि, पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले के बाद बेकरी में लगभग 12 से 15 लोग घुसे थे और बेकरी के नाम को लेकर सवाल उठाया था. पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया था. कराची बेकरी के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त हंगामा हुआ था. इसके बाद बेकरी ने पुष्टि कि इस बेकरी के मालिक भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान भारत आ गए थे. पाकिस्तान के कराची से इस बेकरी को कोई वास्ता नहीं है. फिलहाल एतिहात के तौर पर बोर्ड पर लिखे कराची शब्द को ढक दिया गया है.

कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन मजबूती के साथ खुले शेयर बाजार

आपको बता दें कि, 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 44 से अधिक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी. इसके आतंकी ठिकाने पाकिस्तान में हैं और इसका सरगना मसूद अजहर पाकिस्तान के बहावलपुर में रहता है. इस हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हो रहा है. जनता ने पाकिस्तान का दाना-पानी बंद करने की भी मांग की थी.  

खबरें और भी:-

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

भारतीय वायुसेना ने पीओके में की एयर स्ट्राइक, आनंद महिंद्रा ने किया भावुक ट्वीट

डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -