पत्रकार ने कॉलेज के बाहर कुछ ऐसा किया कि हो गई जेल

बेंगलुरु. कहते है पत्रकार आम लोगो के हक़ के लिए लड़ते है. आम जनता की आवाज सरकार-प्रशासन के पास पहुंचाने का काम पत्रकार करते है किन्तु बेंगलुरु में एक पत्रकार को माउन्ट कॉलेज के बाहर छात्राओं के सामने खुले आम मास्टरबेशन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि वह ऐसी हरकत बार-बार करता था. इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह ऐसी हरकते बीते महीने से कर रहा था, वह न सिर्फ अकेली लड़की के सामने बल्कि लड़कियों के ग्रुप के सामने अनुचित हरकते करने से नहीं हिचकता था. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने कहा कि उसे ऐसी हरकते करने में ख़ुशी मिलती है.

32 वर्षीय आरोपी विजेश एक मलयाली न्यूजपेपर में काम करता है. वह पहले से शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता भी है, शिकायत होने पर उसने अपनी नौकरी से इस्तीफा तक दे दिया है. एक जर्नलिज्म स्टूडेंट ने बताया कि एक बार एक व्यक्ति मेरे सामने मास्टरबेट कर रहा था, मैंने इस बारे में पुलिस कंट्रोल रूम में सुचना दी. किन्तु उन्हें जानकारी नहीं थी मास्टरबेशन क्या होता है, इसके बाद मुझे दूसरे पुलिस स्टेशन से फोन आया और तब अधिक जानकारी मांगी गई किन्तु तब तक आरोपी भाग चूका था.

आरोपी की बाइक पर प्रेस लिखा हुआ था. इस कारण पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान करने में आसानी हुई. इस बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दर्ज केस में उसे जमानत मिल सकती है किन्तु किसी स्टूडेंट ने गवाही दे दी तो उसे तीन वर्ष की सजा भी हो सकती है.

ये भी पढ़े 

कश्मीर में गौ रक्षको ने 70 साल के बुजुर्ग को पीटा

अंबाला में डेरा अनुयायी के घर से 38 लाख बरामद

'लव-जिहाद' मामले में एनआईए के हाथ लगा अहम सुराग

 

Most Popular

- Sponsored Advert -