बेंगलुरु पिता-पुत्री मौत मामला: 2 अधिकारियों पर मामला दर्ज
बेंगलुरु पिता-पुत्री मौत मामला: 2 अधिकारियों पर मामला दर्ज
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु के मंगनहल्ली में 23 मार्च को इलेक्ट्रिक ट्रांसफार्मर विस्फोट मामले में कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई कंपनी (बेसकॉम) के दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया लेकिन उसी दिन रिहा कर दिया गया, जिसमें स्कूटर सवार एक पिता और बेटी की जलकर मौत हो गई थी।

दिनेश, एक सहायक अभियंता, और महंतेश, एक जूनियर इंजीनियर, दोनों बेसकॉम में कार्यरत थे, जब उन्हें हिरासत में लिया गया था। उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में शाम को स्टेशन जमानत पर रिहा कर दिया गया।

बेसकॉम अधिकारियों पर पीड़ित परिवारों और चश्मदीदों द्वारा गंभीर उपेक्षा का आरोप लगाया गया है। इस तथ्य के बावजूद कि पड़ोसी पड़ोसियों ने इलेक्ट्रिक ट्रांसफार्मर के तेल रिसाव के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी, कर्मियों ने कथित तौर पर आंखें मूंद लीं, जिसके परिणामस्वरूप भयानक दुर्घटना हुई।

घटना के बाद विभाग ने जांच शुरू कर दी है। दिनेश, आरोपी पुलिस में से एक, को डिवीजन में फिर से सौंपा गया था। निवासियों के अनुसार, हेल्पलाइन के माध्यम से दो दिन पहले बिजली के ट्रांसफार्मर के बारे में शिकायत की गई थी। आपदा वाले दिन ट्रांसफार्मर में आग लगने की स्थिति देखकर उन्होंने पुलिस से संपर्क भी किया।

5 माह की गर्भवती निकली 15 वर्षीय नाबालिग, उड़े माता-पिता के होश..., फिर खुली सच्चाई..

गाजियाबाद में बीच सड़क पर डकैती, बदमाशों ने बन्दूक दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख लुटे

10 वर्षीय बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर मौलवी ने की छेड़छाड़, भीड़ ने जमकर पीटा और पुलिस को सौंपा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -