इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर चुकी है बंदनी‍ मिश्रा
इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर चुकी है बंदनी‍ मिश्रा
Share:

हिंदी सिनेमाजगत में बंदनी‍ मिश्रा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल सरीखे स्‍टारों के साथ काम कर चुकीं बंदनी मिश्रा इन दिनों वे भोजपुरी सिनेमा में काफी सक्रिय हैं. जल्‍द ही उनकी एक बेहद महत्‍वपूर्ण फिल्‍म ‘लैला मजनू’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में वे फिल्‍म के अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्‍म से उन्‍हें काफी उम्‍मीदें हैं. उनका मानना है कि यह फिल्‍म भारत की गंगा जमुनी त‍हजीब को लेकर एक शानदार मैसेज देने वाली है.

इंटरनेट पर छाया काजल राघवानी का जलवा, यहाँ देखे क्यूट वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुल्‍तानपुर, यूपी से आने वाली बंदनी मिश्रा की मानें तो वे इस फिल्‍म में एक डॉमेनेटिंग मदर की भूमिका में हैं, लेकिन कुछ मामले ऐसे होते हैं, जहां बेटे खुशी के लिए मां को झुकना पड़ता है. मां अपनी औलाद के लिए सब सह लेती है. इस फिल्‍म में भी यह रिश्‍ता बखूबी नजर आने वाला है. मेरे अपोजिट इसमें भोजपुरी के दिग्‍गज अभिनेता गोपाल राय हैं. बंदनी ने मरते दम तक, अग्नि, अर्जुन पंडित समेत तकरीबन 60 से अधिक हिंदी फिल्‍में और गंगा मईया तोहरे किरया, चलना झूलेला ललन हमार जैसी 55 से अधिक भोजपुरी फिल्‍में कर चुकी हैं। लैला मजनू के अलावा जल्‍द ही उनकी फिल्‍म पांचाली, हॉरर फिल्‍म अब का होई और लाल दुपट्टे वाली भी आने वाली है.

संभावना सेठ का हॉट वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल, यहां देखे डांस का जलवा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि साईं दीप फिल्म्स प्रस्तुत फिल्म ‘लैला मजनू’ के निर्माता राजकुमार आर पांडे और निर्देशक महमूद आलम हैं. कहानी भी महमूद की है और पटकथा एस के चौहान ने लिखी है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. संगीतकार राजकुमार आर पांडे व प्रमोद गुप्ता का है. गीतकार राजकुमार आर पांडे, श्याम देहाती, नौसाद खान और आशुतोष हैं. डीओपी नागेंद्र कुमार, एक्शन श्री श्रेष्ठ और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. संवाद संदीप के. कुशवाहा का है.

अपनी फिल्म को लेकर कमल हासन बोले- 'फिल्म ने जो चेतावनी दी है वह सच हो रही है..'

इस साउथ एक्टर को पसंद करती है रश्मिका मंदाना

भोजपुरी फिल्म 'हत्यारा' की इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -