बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने बैली डांस से लगाई इंटरनेट पर आग
बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने बैली डांस से लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

हाल ही में बिग बॉस 11 में नजर आईं बंदगी कालरा का एक वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह बैली डांस का हुनर दिखा रही हैं जो वाकई में शानदार दिखाई दे रहा है. इसमें वह ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहीं हैं और उनके डांस मूव्स कमाल के हैं जो दिल को दीवाना कर रहे हैं. इन दिनों उन्हें बैली डांस का शौक चढ़ा है और वह बैली डांस के वीडियो शेयर कर रहीं हैं. इसमें वह एक ट्रेंड बैली डांसर की तरह परफॉर्म कर रही हैं आप सभी को बता दें कि बंदगी के चाहने वालों को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है- ''मैं हमेशा बैली डांस सीखना चाहती थी लेकिन मुझे ये नहीं पता था कि ये इतना कठिन होता है. जो लोग नहीं जानते मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि इसे सीखने के लिए बहुत सारी तकनीक और प्रैक्टिस की जरूरत होती है. मैं उन सभी बैली डांसर को धन्यवाद कहना चाहूंगी जिन्होंने मुझे प्रेरित किया है.'' आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो के कमेंट में लोग उनके इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. उनके बॉयफ्रेंड पुनीश ने भी ये वीडियो लाइक किया है और कमेंट किया है.

आप सभी जानते ही होंगे कि बंदगी कालरा बिग बॉस 11 से पॉपुलर हुई हैं और शो में उनकी जर्नी बेहद शानदार रही, उन्होंने कई इंटिमेट सीन भी शो में दिए थे.आप सभी को याद ही होगा कि बिग बॉस में उनकी लव स्टोरी सबसे ज्यादा चर्चा में रही और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

'पुलवामा अटैक' पर फूटा कपिल शर्मा से लेकर सुनील ग्रोवर तक इन सभी टीवी कलाकारों का गुस्सा

Video: कसरत कर रही थी यह टीवी एक्ट्रेस अचानक बिगड़ा बैलेंस और गिर गई धड़ाम..

इस टीवी एंकर ने 10 साल से नहीं धोये अपने हाथ, बताई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -