डकैत चंदा बनना चाहती थी बैंडिट क्वीन

Feb 12 2016 08:20 PM
डकैत चंदा बनना चाहती थी बैंडिट क्वीन

भोपाल : चंबल के बीहड़ हमेशा अपने खौफ के लिए प्रसिद्ध रहे है. जिसमे कई दस्यु सुंदरियों ने भी राज किया है. और अपनी दहशत से ग्रामीणो के साथ पुलिस को भी ख़ासा परेशान किया है. इसी राह पर बढ़ते हुए डकैत चंदा चम्बल के इस दहशत के क्षेत्र में आतंक का दूसरा नाम बन चुकी थी. चंदा अपने पुरे गिरोह का नियन्त्रण कर रही थी. 

डकैत चंदा का सपना था कि वो बैंडेट क्वीन की तरह नाम कमाये और सांसद बन जाए. चंदा हमेशा अपनी पूरी सुरक्षा के साथ गिरोह के बीच रहकर गिरोह की कमान संभालती थी. डकैत चंदा की तलाश में पुलिस चंबल के बीहड़ो में छापेमारी कर रही थी. जिसके बाद चंदा गड़रिया को पुलिस ने अमोला थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया. उसके पास से हथियार समेत कई सामान भी बरामद हुआ. चंदा के साथ उसके कई साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है. जिसमें 10 हजार ईनामी डकैत भोजा गड़रिया भी शामिल है.

चंबल में आंतंक फैलाकर चंदा पुलिस के लिए परेशानी बन चुकी थी. चंदा के प्रेमी डकैत चन्दन गडरिया को पुलिस पहले ही एनकाउंटर में मार चुकी थी. जिस समय चन्दन का एनकाउंटर किया गया उस समय चंदा पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग चुकी थी, और अपना गिरोह बनाकर बैंडिट क्वीन बनना चाहती थी. जिसमे वह कामयाब भी हो चुकी थी.