अपनी लव लाइफ को लेकर बंदगी ने दिया बड़ा बयान
अपनी लव लाइफ को लेकर बंदगी ने दिया बड़ा बयान
Share:

बिग बॉस हाउस से बाहर होने के बाद अब बंदगी कालरा अपने बॉयफ्रेंड पुनीश को मिस कर रही हैं. बाहर आने के बाद उन्होंने अपने और पुनीश के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किये. अपने बयान में उन्होंने साफ़ कहा है कि पुनीश और उनका रिश्ता केवल गेम के लिए नहीं था बल्कि हम दोनों सच में एक-दूसरे से प्यार करते हैं. बंदगी ने खुलासा किया कि उन्होंने एक्स-बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल के साथ घर में एंट्री करने से पहले ही ब्रेकअप कर लिया था और कहा कि वो पुनीश के साथ अपने रिश्ते को बाहर भी जारी रखेंगी.

जिन लोगों को लगता है कि बंदगी ने अपने बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल को पुनीश के लिए धोखा दिया है उनके लिए कालरा ने कहा- जहां तक बॉयफ्रेंड की बात है, मैंने घर में जाने से पहले उसे छोड़ दिया था और क्योंकि मैं घर के अंदर थी इसलिए उसे कुछ भी बोलने का मौका मिल गया. मेरे मकान मालिक ने मुझे बाहर नहीं निकाला है यहाँ तक कि सोसाइटी में हर इंसान मेरा स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटिड था.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बंदगी ने कहा कि पुनीश और मेरे बीच जो कुछ हुआ मुझे उसपर कोई पछतावा नहीं है. मैं जितना लंबा हो सकेगा पुनीश का इंतजार करुंगी और मुझे पूरी उम्मीद है कि पुनीश ही विजेता की ट्रॉफी लेकर बाहर आएंगे. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है तो बंदगी ने कहा, "मैं और पुनीश दिन में हजारों बार मजाक में कहा करते थे कि चलो ब्रेकअप कर लेते हैं, और देखा करते थे कि घरवाले इसपर क्या प्रतिक्रिया करते हैं?" मैं ब्रेकअप क्यों करुंगी? मैं पुनीश से सच्चा प्यार करती हूँ.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेटेस्ट फोटो में काफी खुबसूरत लग रही हैं प्रियंका चोपड़ा

जब कैमरे के सामने उमड़ा प्यार, नहीं रोक सके खुद को

Bigg Boss 11: घर से आज रात ये कंटेस्टेंट होगा बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -