बाँदा: एक ही शादी से लौट रहीं दो गाड़ियां आपस में भिड़ीं, 5 लोगों की मौत, 6 घायल
बाँदा: एक ही शादी से लौट रहीं दो गाड़ियां आपस में भिड़ीं, 5 लोगों की मौत, 6 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक और भीषण सड़क हादसा होने की जानकारी सामने आ रही है। जिले के पपरेंदा-तिंदवारी मार्ग पर गुरुवार (16 फ़रवरी) तड़के 4 बजे के बाद स्कार्पियो और बोलेरो की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं छह घायल बताए जा रहे हैं। चित्रकूट के राजापुर से विवाह समारोह से शामिल होकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान एक ही बारात में गई दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती करा है। मरने वाले पैलानी थाना क्षेत्र के निवाइच गांव के निवासी थे। तिंदवारी थानाक्षेत्र के पपरेंदा मार्ग पर गुरुवार तड़के 4 बजे के बाद तेज रफ्तार बोलेरो और स्कार्पियो में आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की जान चली गई। 7 गंभीर जख्मी हैं। घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 

मृतकों में निवाइच निवासी कुलदीप पुत्र शिवचरण, छोटू उर्फ अनुज पुत्र राजा,  कल्लू पुत्र पंकज पांडे, उमेश पुत्र बाबू निवासी पिपहरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पंकज पुत्र रामनरेश निवासी पिपहरी, छम्मू पुत्र मुन्नू निवासी पिपरहरी, सौरभ पुत्र धीरेंद्र निवासी निवाइच, संजीव पुत्र सीताराम निवासी निवाइच, साहिल पुत्र अंगद निवासी निवाइच और दो अज्ञात गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

त्रिपुरा में मतदान जारी, 9 बजे तक 12.76 फीसद वोटिंग दर्ज

आगरा के लाल किले में आई दरार, ASI ने सैलानियों के जाने पर लगाई पाबंदी

15 मिनट तक वॉशिंग मशीन में डूबा रहा डेढ़ साल का मासूम, बाहर निकाला तो कोमा में गया फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -