UP: कुल्हाड़ी से किए गए कई वार, घर में खून से लथपथ मिलीं मां-बेटी, दोनों की मौत
UP: कुल्हाड़ी से किए गए कई वार, घर में खून से लथपथ मिलीं मां-बेटी, दोनों की मौत
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ जनपद के महुआ गांव यह हत्या हुई है। बताया जा रहा है यहाँ कुल्हाड़ी से वार कर बुजुर्ग मां और शादीशुदा बेटी की हत्या की गई है। जी दरअसल यहाँ दामाद और नाती पर ही इस हत्याकांड का आरोप लगा है। जी दरअसल इस मामले में पुलिस ने फिलहाल आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत जनपद के गिरवां थाना इलाके के महुआ में मां और बेटी की जघन्य हत्या का मामला सामने आने के बाद खलबली मची हुई है।

जी दरअसल इस मामले में परिजनों का कहना है कि, 'घर पर मां-बेटी खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई थीं।' बताया गया है शादीशुदा बेटी की मौत हो चुकी थी, लेकिन मां बुरी तरह घायल थी। उसे देखते ही तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहाँ इलाज के दौरान महिला की भी मौत हो गई और इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही एसपी अभिनंदन भी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इस मामले के बारे में खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि जब परिजनों और आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई तो प्रॉपर्टी को लेकर विवाद की बात सामने आई।

वहीं आगे उन्होंने बताया कि घटना के दिन 70 साल की महिला और उसकी बेटी घर में सो रही थी और उसी दौरान किसी ने कुल्हाड़ी से दोनों पर कई वार किए, जिससे बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मां की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई। इस मामले में आगे एसपी ने कहा महिला का कोई बेटा नहीं है और मां और बेटी के नाम करीब साढ़े 17 बीघा जमीन है। इसी जमीन को लेकर दामाद और उसके बेटे से मां-बेटी का विवाद होता रहता था और इसी वजह से ऐसा माना जा रहा है कि हत्या का कारण यही है। दामाद और उसका बेटा दोनों ही अलग-अलग बयान दे रहे हैं, जिसके चलते दोनों को हिरासत में लिया गया है।

सिर चढ़कर बोल रहा 'बुलडोजर बाबा' का जादू, JCB से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

यूपी में ट्रेलर और टेम्पो में हुई टक्कर, 6 की मौत'

अग्निपथ: जौनपुर में उपद्रवियों ने फूंकी बसें, जमकर की पत्थरबाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -