BHU : डॉक्टर्स और छात्रों में मारपीट, आगजनी तक पहुंची बात
BHU : डॉक्टर्स और छात्रों में मारपीट, आगजनी तक पहुंची बात
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के वाराणसी में स्थित मशहूर शिक्षण संस्थान बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी (BHU) में कल रात (सोमवार / 24 सितंबर) डॉक्टरों और छात्रों में जोरदार बहस हो गई। यह बहस इस कदर बढ़ गई कि इसने जल्द ही मार-पिट और आगजनी तक का रूप ले लिया। 

डिप्टी एयरचीफ ने पेरिस जाकर लिया राफेल का टेस्ट

 


यह घटना कल रात वाराणसी में BHU कैंपस में घटित हुई थी। यहाँ पर मरीजों को बेड न दिए जाने की बात को लेकर जूनियर डॉक्टरों और छात्रों के बीच झड़प हो गई थी। यह बहस इतनी बढ़ गई कि जल्द ही दोनों गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद छात्रों ने देर रात तक यूनिवर्सिटी कैंपस में हंगामा किया। इन छात्रों ने कैंपस में गेस्ट हाउस के पास पुलिस बूथ और हिंदी विभाग के आस-पास के छेत्रों में आगजनी की घटनाओं को भी अंजाम दिया। ये छात्र इतना सब कर के भी नहीं रुके बल्कि उन्होंने एक एटीएम तोड़ने के साथ-साथ परिसर में खड़ी दो गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया। 

भाजपा और कांग्रेस के बीच जंग की वजह बना केदार जाधव का 'बोलिंग एक्शन'

 

इस घटना की खबर मिलते ही नौ थानों की पुलिस फोर्स इलाके के एसडीएम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई और माहौल को शांत कराने की कोशिश में जुट गई। हालाँकि पुलिस के पहुंचने के बाद भी छात्रों ने अपना हंगामा जारी रखा और लाइट बंद कर के पथराव करने लगे। इसके बाद पुलिस ने जैसे-तैसे हालत को काबू में  कर लिया। इस हंगामे के बाद अब डॉक्टर्स भी हड़ताल पर चले गए है। 

ख़बरें और भी 

पुलिस कांस्टेबल को महंगा पड़ा राहुल गांधी के सुरक्षाकर्मियों से बहस करना, ड्यूटी से हटाया

कांग्रेस को राफेल का सहारा...

दसॉल्ट एविएशन ने कहा, कंपनी ने रिलायंस को खुद चुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -