नहीं रहे बनारस घराने के मशहूर शास्त्रीय गायक पद्म भूषण पंडित राजन मिश्र, छोटे भाई भी कोरोना संक्रमित
नहीं रहे बनारस घराने के मशहूर शास्त्रीय गायक पद्म भूषण पंडित राजन मिश्र, छोटे भाई भी कोरोना संक्रमित
Share:

वाराणसी: बनारस घराने के महान शास्त्रीय गायक बंधु पंडित राजन- साजन मिश्र की जोड़ी में बड़े भाई पंडित राजन मिश्र का रविवार को यहां एक प्राइवेट अस्पताल में देहांत हो गया है। जानकारी मिली है कि इसी जोड़ी के छोटे भाई पंडित साजन मिश्र भी कोरोना से संक्रमित हैं और उपचार के लिए संघर्ष कर रहे हैं। पंडित राजन मिश्र 70 वर्ष के थे। 

उनके करीबी सूत्रों के मुताबिक, पंडित राजन मिश्र कोरोना से ग्रसित थे और राजधानी के सेंट स्टीफेंस अस्पताल में उन्हें आज ही एडमिट कराया गया था। बताया गया है कि उनका देहांत देर शाम दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ। सूत्रों से यह भी पता चला उनके छोटे भाई पंडित साजन मिश्र भी कोरोना से संक्रमित हैं। अंतिम समाचार मिलने तक उसी अस्पताल में बेड मिलने के लिए संघर्ष कर रहे थे। पीएम मोदी ने उनके निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। 

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "शास्त्रीय गायन की दुनिया में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले पंडित राजन मिश्र जी के देहांत से अत्यंत दुख पहुंचा है। बनारस घराने से ताल्लुक रखने वाले मिश्र जी का जाना कला और संगीत जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति!" वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केन्द्र सरकार में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी पंडित राजन मिश्र के देहांत पर शोक जताया है।

पेट्रोलियम मंत्रालय ने ओएनजीसी से कहा- "ड्रिलिंग इकाई को अलग इकाई में बंद...."

मुथूट माइक्रोफिन ने वर्ष 2021 के अंत तक अपने शेयर बेचकर जुटाए इतने करोड़

राज्यों द्वारा महामारी पर अंकुश लगाने से निर्यात होगा प्रभावित: रिपोर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -