केले का पेड़ लड़को को बना सकता है नपुंसक...

केले का पेड़ लड़को को बना सकता है नपुंसक...

दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे पेड़ हैं जिन्हे हमने देखा है लेकिन उनके बारे में हम जानते नहीं है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे पेड़ के बारे में जिसे आप सभी जानते होंगे लेकिन उसके कुछ गुणों और खामियों को जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी हम बात कर रहे हैं केले के पेड़ की.

जी हाँ, केले का पेड़ जिसे आप सभी ने देखा ही होगा. आप सभी केले खाते होंगे और ना जाने दुनिया में ऐसे कितने लोग होंगे जिन्हे केला बहुत पसंद होगा लेकिन आज हम केले के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे बहुत कम लोग जानते होंगे. दरअसल केले का पेड़ पुरुषों के लिए सबसे खतरनाक माना जाता है. अब सवाल उठता है क्यों..?

तो आइए बताते हैं उस सवाल का जवाब. दरअसल केले के पेड़ की जड़ों में पुरुषों की फर्टिलिटी घटाने के गुण होते है और इस पेड़ की जड़ों को पुरुषों में फर्टिलिटी घटाने के लिए उपयोग में लिया जाता है. जी हाँ, हमे पता है यह बात सुनकर आप हैरान रह गए होंगे और आप यकीन भी नहीं कर पा रहे होंगे लेकिन यह बात सच है. वैसे अक्सर ही कई ऐसी चीज़ें पाईं जाती हैं जो पुरुषों में फर्टिलिटी बढ़ाने के लिए कारगर होती है ठीक वैसे ही पुरुषों में फर्टिलिटी घटाने के लिए केले के पेड़ की जड़ों को कारगर माना जाता है.

सदियों से पुरुषों में फर्टिलिटी घटाने के लिए केले के पेड़ की जड़ों का इस्तेमाल किया जाता है. केले के पेड़ की जड़ों का उपयोग वहीँ लड़के करते हैं जो यौन जीवन को एन्जॉय नहीं करना चाहते. कहा जाता है कि एक ऐसी जनजाति भी है जो पुरुषों को नपुंसक बनाने के लिए केले के जड़ का जूस पिलाते हैं. आपको बता दें कि आजकल पुरुषों के लिए केले की जड़ों को गर्भनिरोधक के तौर पर उपयोग किया जा रहा है.

देख भाई देख

एक ऐसा एप जो लड़कियों को बॉयफ्रेंड रेंट पर देगा

राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ी, एक और मुकदमा दर्ज

हमेशा जवां रहती हैं यहां की लड़कियां, वो भी बिना मेकअप

?