BAN vs NZ : टेलर ने ठोका शानदार दोहरा शतक, अच्छी स्तिथि में न्यूजीलैंड
BAN vs NZ : टेलर ने ठोका शानदार दोहरा शतक, अच्छी स्तिथि में न्यूजीलैंड
Share:

हेमिल्टन : विस्फोटक बल्लेबाज रॉस टेलर के दोहरे शतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से न्यूजीलैंड ने वर्षा से प्रभावित दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन जीत की ओर कदम बढ़ाए। मैच में पहले दो दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया था। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 211 रन ही बना सकी थी जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने रॉस टेलर (200), हेनरी निकोल्स (107) और कप्तान केन विलियमसन (74) की पारियों की बदौलत छह विकेट पर 432 रन पर बनाने के बाद पारी घोषित की।

दिउड़ी माता मंदिर पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, आरती में हुए शामिल

ऐसा रहा मैच का हाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अंसार बांग्लादेश ने दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 80 रन बना लिए है। टीम अब भी पहली पारी के आधार पर 141 रन से पीछे है। दूसरी पारी में बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही जब तमीम इकबाल (04) ट्रेंट बोल्ट (34 रन पर दो विकेट) के पहले ही ओवर में बोल्ड हो गए। बोल्ट ने इसके बाद मोमीनुल हक (10) को भी पवेलियन भेजा जबकि मैट हेनरी ने सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम (29) की पारी का अंत किया। दिन का खेल खत्म होने पर मोहम्मद मिथुन 25 जबकि सौम्य सरकार 12 रन बनाकर खेल रहे थे।

एक्सपर्ट्स का दावा, बुमराह का गेंदबाज़ी एक्शन बन सकता है उनके लिए बड़ा खतरा

जानकारी के अनुसार इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम आज दो विकेट पर 38 रन से आगे खेलने उतरी और उसने 73 ओवर में 394 रन जोड़े। टेलर ने 20 रन के स्कोर पर मिले दो जीवनदान का पूरा फायदा उठाया। उन्होंने 212 गेंद की अपनी पारी में 19 चौके और चार छक्के मारे। निकोल्स ने भी 157 गेंद का सामना करते हुए नौ चौके जड़े।

रोमांचक मुकाबले को जीत की तरफ टर्न देने वाले टर्नर ने कही ऐसी बात

शानदार शतक के साथ रिकॉर्ड के शिखर पर धवन

SL vs SA : डकवर्थ लुईस के आधार पर जीता द. अफ्रीका, सीरीज पर किया कब्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -