'शोरगुल' करने वाले जिम्मी शेरगिल के खिलाफ फतवा जारी......
'शोरगुल' करने वाले जिम्मी शेरगिल के खिलाफ फतवा जारी......
Share:

जिस प्रकार से हमे पूर्व में सुनने में आया था कि एआईबी के कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाडी व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर और बॉलीवुड में अपनी सुमधुर आवाज के दम पर सभी लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली पार्श्वगायिका लता मंगेशकर पर आपत्तिजनक कॉमेडी कि थी व फिर मामले को तूल पकड़ता देख फिल्म शोरगुल से प्रोड्यूसर ने कॉमेडियन तन्मय भट के लिखे गीत को हटा दिया था। अब सुनने में आया है कि फिल्म 'शोरगुल' को उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में बैन कर दिया गया है। 

खबरों के मुताबिक फिल्म 'शोरगुल' के निर्माताओं ने कहा है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शहर मुजफ्फरनगर में फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। फिल्म में 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों को भी उठाया गया है। तो वहीं फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने बुधवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि जिम्मी शेरगिल और प्रोड्यूसर्स के खिलाफ खामन पीर बाबा कमेटी की ओर से फतवा जारी किया गया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर, कानपुर, गाजियाबाद और लखनऊ में ये फिल्म रिलीज से पहले ही बैन की जा चुकी है। देशभर में यह मूवी इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को एक बयान में दावा किया कि फिल्म में एक संवेदनशील मुद्दे को उठाया गया है, इसलिए सांप्रदायिक हिंसा भड़कने के डर से मुजफ्फरनगर के जिलाधीश ने शहर के सभी सिनेमाघरों में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -