रांची में होने वाले भारत-न्यूजीलैंड मैच पर लगी रोक? झारखंड HC ने लिया ये बड़ा फैसला

रांची: भारत एवं न्यूजीलैंड के दरमियान रांची में सीरीज का सेकंड टी20 मैच खेला जाना है। इस मैच पर प्रतिबंध लगाने के लिए झारखंड उच्च न्यायालय में मफादे आम्मा की अर्जी दायर की गई थी। अब इसी अर्जी पर सुनवाई करते हुए झारखंड उच्च न्यायालय ने भारत-न्यूजीलैंड के मध्य शुक्रवार को रांची में होने वाले 20-20 क्रिकेट मैच के आयोजन को अनुमति दे दी।

वही झारखंड उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस रविरंजन तथा जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद की पीठ ने बृहस्पतिवार को एक अर्जी पर सुनवाई करते हुए आयोजकों को स्टेडियम की सौ प्रतिशत दर्शक क्षमता के साथ मैच को आयोजित करने की मंजूरी दे दी। कोर्ट ने कहा कि यह अंतरराष्ट्रीय मैच है तथा इसे इस चरण में रोका नहीं जा सकता है।

वहीं, अर्जीगुज़ार को यह छूट दी गई है कि वह इस मामले को आगे भी कोर्ट के सामने उठा सकता है कि कोरोना संक्रमण के मौजूदा हालात में इस मैच के लिए झारखंड प्रदेश क्रिकेट संघ के मैदान में पूरी दर्शक क्षमता से मैच कराने की छूट प्रदेश सरकार ने किस आधार पर दी। साथ ही एडवोकेट धीरज कुमार ने कोरोना की सूरते हाल के मद्देनजर 100 फीसदी दर्शक क्षमता के साथ मैच आयोजित करने पर आपत्ति व्यक्त करते हुए कोर्ट में याचिका दायर की थी। भारत-न्यूजीलैंड के बीच 20-20 मैचों की सीरीज का सेकंड मैच शुक्रवार को रांची में होना है।

खादी ग्रामोद्योग को बढ़ावा देने के लिए जल्दी बनेगी रणनीति: शहनवाज हुसैन

चेंबर में घुसकर SHO और SI ने जज पर तान दी बंदूक, फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान

इस राज्य में ख़त्म हुए सभी कोविड प्रतिबंध, जारी हुए नए दिशा-निर्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -