टेनिस टूर्नामेंट: अंपायर ने एक बॉल गर्ल को कहा सेक्सी, मिली यह सजा
टेनिस टूर्नामेंट: अंपायर ने एक बॉल गर्ल को कहा सेक्सी, मिली यह सजा
Share:

नई दिल्लीः इटली में चल रहे पुरुष टेनिस टूर्नामेंट के दौरान टेनिस कोर्ट पर एक अंपायर द्वारा एक लड़की पर गंदी टिप्पणी करना भारी पड़ गया। दरअसल टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान अंपायर ने एक बॉल गर्ल पर बेहद अभद्र टिप्पणी की। जिसके बाद उस पर प्रतिबंध लगा दिया है. यह प्रतिबंध इस मामले की जांच पूरी होने तक जारी रहेगा. दरअसल, अंपायर जियानलुका मोसकारेला ने फ्लोरेंस में खेले जा रहे सेंकंड टीयर एटीपी पुरुष टूर्नामेंट के मैच के दौरान पिछले हफ्ते यह अमर्यादित टिप्पणी की। अंपायर जियानलुका मोसकारेला पर इस मैच में एक खिलाड़ी से भी गलत तरह से पेश आने का आरोप है।

मोसकारेला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे लेकर लोगों ने उनकी खूब निंदा की है। पेड्रो सौसा और एनरिको डला वैले के बीच मुकाबला खेला जा रहा था. इस मैच के दौरान के एक वीडियो में अंपायर जियानलुका मोसकारेला एक बॉल गर्ल को कहते दिख रहे हैं, 'तुम शानदार हो, वेरी सेक्सी, क्या तुम हॉट महसूस कर रही हो, शारीरिक या मानसिक रूप से...या दोनों तरह से'।

इस घटना के बाद एटीपी ने एक बयान जारी कर कहा है, 'हम इस तरह की घटना से वाकिफ हैं, जिसमें अंपायर जियानलका मोसकारेला ने एक मैच में ऐसी अश्लील और अभद्र टिप्पणी की है. मामला सामने आने के तुरंत बाद अंपायर को तुरंत निलंबित कर दिया गया है. जांच पूरी होने तक उन पर लगा प्रतिबंध जारी रहेगा। इस मैच में पेड्रो सौसा ने 7-5, 4-6, 6-4 से जीत प्राप्त की।

World Boxing Championships: विश्व चैंपियन मैरीकॉम के नेतृत्व में उतरेगी युवा टीम

16 साल की ग्रेटा के खिलाफ खराब लफ्ज इस्तेमाल करने वाले फुटबॉल कोच ने गंवाया पद

आर अश्विन ने की मुरलीधरन के सबसे बड़े रिकॉर्ड की बराबरी, टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -