करण की पार्टी के बाद ट्विंकल ने की बैन करने की मांग, जानिए ऐसा क्या हुआ उस रात?
करण की पार्टी के बाद ट्विंकल ने की बैन करने की मांग, जानिए ऐसा क्या हुआ उस रात?
Share:

करण जौहर की पार्टी में धमाका करने के लिए सभी बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचे थे। इस लिस्ट में सलमान से लेकर ऐश्वर्या तक के नाम शामिल रहे। वहीं करण के बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और अब तक लोगों के द्वारा सभी को पसंद किया जा रहा है। आप सभी को बता दे कि करण के बर्थडे में, सलमान खान, शाहरुख खान, से लेकर ऐश्वर्या बच्चन और अभिषेक बच्चन तक पहुंचे थे और सभी ने मिलकर उनके बर्थडे पार्टी में काफी धूम मचाया था। दूसरी तरफ पार्टी से घर जाने के बाद ट्विंकल खन्ना ने पार्टी के बाद का अपना हाल दिखाया है।

जी दरअसल ट्विंकल ने दिखाया कि हैंगओवर से उनकी क्या हालत हुई है? इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'चमकीली स्कर्ट्स, फ्री की दारू और करण जौहर को बैन कर देना चाहिए।' इसी के साथ ट्विंकल ने यह डर भी जताया है कि नशे की हालत में उनसे पार्टी में कुछ गड़बड़ तो नहीं की। आपको पता हो करण जौहर की पार्टी ग्लैम और ग्लिटर से भरपूर थी। इसकी झलक सोशल मीडिया पर दिखाई दे चुकी है। ऐसे में ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ''हैंगओवर, तेरे फ्री ड्रिंक्स का। मैं बहुत सालों में एक बार पार्टी जाती हूं और हैरान हूं कि लोग हर वीक पार्टी कैसे कर लेते हैं। उन्होंने पार्टी की बाद की अपनी कई सिचुएशंस दिखाई हैं। पहले क्लिप में है बीती रात की पार्टी। उम्मीद है मैं ठीक से पेश आई होऊंगी।''

वहीं एक्ट्रेस आगें कहती हैं, ''फ्री ड्रिंक्स बैन कर दो, पार्टीज बैन कर दो, चमकीली स्कर्ट्स बैन कर दो, करण को बैन कर दो।'' इसी के साथ हम आपको यह भी जानकारी दे दें कि ट्विंकल खन्ना और करण जौहर बचपन के दोस्त हैं। जी हाँ, दोनो एक साथ बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई किया करते थे और उस दौरान करण धीरे- धीरे ट्विंकल खन्ना को पंसद भी करने लगे थे।

Video: इरफ़ान पठान से आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए क्रिकेटर के होश

करणी सेना का दबदबा, यशराज फिल्म्स ने टेके घुटने

ट्रोलर्स पर भड़कीं करीना और अमृता, मिलकर लगा डाली क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -