अगर आपके घर में है आत्माओं का वास तो रख लें यह एक चीज

Feb 05 2019 07:40 PM
अगर आपके घर में है आत्माओं का वास तो रख लें यह एक चीज

अक्सर ही हमें पता भी नही होता और हमारे घर में नकारात्मक ऊर्जा इतनी बढ जाती है कि उसकी वजह से घर में तरह-तरह की लड़ाई होने लगती है. लोग एक-दूजे से नफरत करने लगते हैं और कई बार घर में बहुत बुरा होने लगता है. ऐसे में इन सभी का कारण घर में बुरी आत्माओं का साया भी हो सकता है जो अक्सर ही घर में आ जाता है और हमे पता भी नहीं चलता है. जी हाँ, कहते हैं जिन घरों में नकारात्मक ऊर्जा ज्यादा होती है या जिन घरों में भूत प्रेत का साया ज्यादा होता है उन घरों में कई सारी परेशानी आती है और उस घर में कुछ भी सही नहीं होता है. कहते हैं घर में भूत-प्रेत का साया होने से घर में रहने वाले सदस्यों के स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पडने लगता है. इसी के साथ ही घर में रहने वाले सदस्यों पर भी नकारात्मकत प्रभाव भी पड़ने लगता है ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं घर में नकारात्मक ऊर्जा के बढने के कारण होने वाली परेशानी से बचने के उपाय के बारे में. आइए जानते हैं.

उपाय - अब अगर आपको लगता है या फिर आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा ज्यादा बढ गई है तो घर में बांसुरी रख लें. जी हाँ, कहा जाता है भगवान कृष्ण की सबसे प्रिय मानी जाती है बांसुरी और इसे घर में रखने से कई लाभ होते हैं. इसी के साथ इसको घर में रखना शुभ होता है. वहीं वास्तु की माने तो बांसुरी को घर में रखने से घर की नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव खत्म होना शुरू हो जाता है. 

2. वहीं वास्तु के अनुसार जिन घरों में बांसुरी रखी होती है, उन घरों में भगवान कृष्ण की हमेशा कृपा बनी रहती है और वहां कभी भी बुरी आत्मा नहीं आ पाती है. इसी के साथ बांसुरी के कारण घर का माहौल हमेशा ही सकारात्मक होता है और बुरी आत्माए उस घर में आने से साफ़ इंकार कर देती हैं और वहां रहती हैं तो भाग जाती हैं.

मंगलवार को कर लें यह एक काम, मिल जाएगी कर्ज के बोझ से मुक्ति

गुप्त नवरात्रि के पहले दिन कर ले यह उपाय, रातोंरात हो जाएंगे मालामाल

रोज सुबह उठकर करें इन 10 मन्त्रों का जाप, मिलेगी बेशुमार दौलत