5 साल के लड़के ने किया 7 साल की बालिका से बलात्कार
5 साल के लड़के ने किया 7 साल की बालिका से बलात्कार
Share:

लखनऊ.  यूपी के बलरामपुर में एक पांच साल के मासूम पर सात साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला है बलरामपुर के कोतवाली गैंसड़ी के रमईपुर चैपुरवा गांव का, यह बच्चा शुक्रवार को अपनी माँ के साथ अदालत में पहुंचा. मामला कुछ इस प्रकार है की गांव के ही एक व्यक्ति ने इस बच्चे पर अपनी बेटी के साथ छेड़खानी व रेप का आरोप लगाया है पीड़ित बालिका के पिता का कहना है की 17 अक्टूबर की शाम को मेरी बेटी खेत में जानवरो को चराने के लिए गई थी तो आरोपी ने मेरी बेटी से छेड़खानी की व जब लड़की के चाचा आए तो वह भाग गया.

पुलिस ने जाँच कर आसिफ को 354 ए और पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस दौरान पुलिस ने पीड़िता के मेडिकल के बाद इस बच्चे पर दर्ज एफआईआर में रेप की धारा भी बढ़ा दी। इस मामले में उमाशंकर यादव जो की कोतवाली गैंसड़ी के इंस्पेक्टर इंचार्ज है उन्होंने कहा की मामले में लड़की के पिता ने मासूम का नाम लिया था परन्तु जांच में मासूम के बड़े भाई का नाम सामने आया है.

जिसकी उम्र तकरीबन 12 साल है. जाँच में भी बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई है. पांच साल के बच्चे को कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है. इस मामले में अदालत ने पुलिस की कार्यवाही पर भी सवाल उठाए है.       

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -