कॉलेज में छात्रा ने की मनचले की जमकर धुलाई, पिटाई होते ही बोलने लगा बहन

धार। आये दिन स्कूल कॉलेज में लड़के पढ़ने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी करने से बाज़ नही आते है। इसी तरह धार के पीजी कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र को उसी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को छेड़ना महंगा पड़ गया और छात्रा ने उसकी चप्पल से जमकर धुलाई कर दी है जिसका कथित वीडियो वायरल हो गया। हालांकि इस घटना की अभी तक कोई शिकायत पुलिस को नहीं की गई है। कॉलेज प्रशासन भी यह वीडियो कब का और किस स्‍थान का है इस बात की पुष्टि से करने से सब इंकार कर रहा हैं।

कॉलेज कैंपस में छेड़खानी की घटनाये अक्सर होती रहती है लेकिन वे घटनाये कभी उजागर नही होती है लेकिन शनिवार रात सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है। उसमे कॉलेज कैंपस में ही छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए छेड़छाड़ करने वाले मनचले को सबक सिखाया। यहाँ छात्रा की हम्मत की तारीफ करना होगी। जैसे ही छात्र ने छेड़खानी की तो छात्रा ने छात्र तुरंत उसकी धुलाई कर दी, छात्र की पिटाई देखकर किसी ने आगे आने की हम्मत तक नही की। पिटाई होते देख युवक दीदी बोलने लगा और यह तक कहने लगा कि मेरी बहन है। वही दूसरी तरफ कुछ छात्र तमाशा देख रहे थे।

जब इस संबंध में कॉलेज प्रशासन से पूछा गया तो कॉलेज प्राचार्य डॉ. जेडी गुप्ता ने कहा परिसर में छेड़छाड़ करने वाले छात्र की पिटाई का वीडियो आने की जानकारी मुझे नहीं है। मैं शासकीय कार्य से एक सप्ताह से भोपाल हूं। यदि शिकायत मिलती है तो उसमें नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

- Sponsored Advert -