बॉल टैंपरिंग: चौथे टेस्ट में स्मिथ की जगह लेंगे रेनशॉ
बॉल टैंपरिंग: चौथे टेस्ट में स्मिथ की जगह लेंगे रेनशॉ
Share:

 मेलबर्न:  जोहानसबर्ग में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिआई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ की जगह पर क्वीन्सलैंड के सलामी बल्लेबाज मैट रेनशॉ को शामिल किया गया है. मैट रेनशॉ को जल्द ही ब्रिस्ब्रेन में शेफील्ड शील्ड फाइनल के ख़त्म होने के तुरंत बाद दक्षिण अफ्रीका रवाना होने के लिए कहा गया है.

ऑस्ट्रेलिआई मीडिया के अनुसार "रेनशॉ आज शाम को जोहान्सबर्ग के लिए रवाना होगें और केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ से पैदा हुए संकट को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले टीम से जुड़ेंगे.'' रेनशॉ क्रिसमस के बाद से ही अच्छी फार्म में चल रहे हैं जिसके चलते चयनकर्ताओं ने उनपर भरोसा जताया है. 

टेस्ट कप्तान स्टीव स्मिथ को आईसीसी ने बॉल टैंपरिंग मामले में दोषी मानते हुए चौथे टेस्ट मैच से प्रतिबंधित कर दिया है जबकि कैमरन बैनक्राफ्ट पर मैच फीस का 75 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. रेनशॉ लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वे बुल्स की तरफ से फाइनल खेलने से पहले तीन शतक जड़ चुके हैं . इससे पहले खराब फार्म के कारण उन्हें आस्ट्रेलियाई टीम से बाहर होना पड़ा था और उनकी जगह बैनक्राफ्ट ने ली थी.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भी कहा शर्मनाक स्मिथ

बॉल टेम्परिंग: इस कैमरामेन ने स्मिथ की साजिश को किया बेनकाब

वीडियो: क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी चीटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -