बालिका वधू के टीवी पर लौटने से टीआरपी लिस्ट में आ सकता है बदलाव
बालिका वधू के टीवी पर लौटने से टीआरपी लिस्ट में आ सकता है बदलाव
Share:

कलर्स चैनल के सुपरहिट शो बालिका वधू ने टीवी पर एक बार फिर से दस्तक दे दी है। वहीं  कोरोना वायरस लॉकडाउन बढ़ते ही कलर्स टीवी ने बालिका बधू को दोबारा प्रासारित करने का फैसला किया है। इस बात का खुलासा अनूप सोनी  ने सोशल मीडिया के जरिए किया है। इसके साथ ही अनूप सोनी ने ट्विटर पर सीरियल बालिका वधू की कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा है, 'बालिका वधू कलर्स पर कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आप इस टीवी शो को सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे देख सकते हैं। वहीं इस आइकॉनिक शो का हिस्सा बनने का मुझे गर्व है।'

इसके साथ ही अनूप सोनी ने बालिका वधू ने भैरों धर्मवीर सिंह का किरदार निभाया था जो कि आनंदी के पिता हैं। वहीं बालिका वधू में अविका गौर और अविनाश मुखर्जी आनंदी और जगिया मुख्य के किरदारों में नजर आए, थे जिनकी बचपन में ही शादी हो गई थी। वहीं प्रत्युषा बनर्जी और शशांक व्यास ने जवान आनंदी और जगिया का रोल निभाया था। इसके अलावा इस कहानी में सिद्धार्थ शुक्ला, स्मिता बंसल, सुरेखा सिकरी ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई थींआनंदी और जगिया की कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया था। इसके साथ ही इस शो का लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि बालिका वधू लगातार 8 साल तक टेलीकास्ट किया गया था। इस दौरान बालिका बधू के 2245 एपिसोड्स देखने को मिले थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  बालिका बधू ने टीआरपी के मामले में सभी टीवी शोज को पछाड़ दिया था। बालिका बधू एक बार फिर से टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। वहीं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह शो फिर से टीआरपी लिस्ट में बड़ा उलटफेर कर सकता है। इसके साथ ही रामायण ने टीवी पर दोबारा आते ही फैंस का दिल जीत लिया है। तभी तो रामायण ने टीआरपी के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। माना जा रहा है कि बालिका बधू रामायण को कड़ी टक्कर देगा। वैसे भी रामानंद सागर की रामायण की कहानी खत्म होने को है। वहीं ऐसे में लोग बालिका बधू देखकर अपना मनोरंजन कर सकेंगे।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बनाई जलेबी, किया बिहू डांस

इस प्रोफेशन में जाना चाहते है विशाल आदित्य सिंह

सैफ अली खान के बेटे संग कपिल शर्मा की सेल्फी हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -