खुद से 18 साल बड़े एक्टर के साथ जुड़ चूका है अविका गौर का नाम
खुद से 18 साल बड़े एक्टर के साथ जुड़ चूका है अविका गौर का नाम
Share:

सीरियल 'बालिका वधू' में छोटी आनंदी का किरदार निभाने वाली अदाकारा अविका गौर का आज 23 वा जन्मदिन हैं। बता दें की अविका गौर 30 जुलाई 1997 को मुंबई के गुजराती परिवार में पैदा हुई। वहीं उनके पिता समीर गौर इन्वेस्टमेंट और इंश्योरेंस एजेंट हैं, और अविका की मम्मी चेतना गौर हाउसवाइफ हैं। एक्ट्रेस अविका ने मुंबई के रेयान इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की अविका को 11 साल की उम्र में 'बालिका वधू' में काम करने का मौका मिल था। बालिका वधु के बाद अविका को कई शो के ऑफर्स आये। जबकि  एक समय खुद से 18 साल बड़े एक्टर के साथ उनके अफेयर की खबरें सामने आयी थी | वहीं अविका बचपन से ही फैशन शो में हिस्सा लेती थी। वर्ष 2007 में लेक्मे फैशन वीक के दौरान उन्हें बच्चों के ब्रांड जिनी और जॉनी के लिए बेस्ट मॉडल का अवॉर्ड भी मिला था। अविका ने 2008 में कलर्स के पॉपुलर शो 'बालिका वधू' में काम किया था । लगभग दो साल तक लगातार वे इस शो का हिस्सा रहीं थी और बेहद फेमस हुई ।

2008 में ही अविका 'राजकुमार आर्यन', 'मेरी आवाज को मिल गई रोशनी', 'करम अपना-अपना' 'श्श्श्श...फिर कोई है' और 'चलती का नाम गाड़ी' में छोटे छोटे किरदार निभा चुकी थीं। बाद में अविका ने 2011 में 'ससुराल सिमर का' में काम किया था|  'ससुराल सिमर का' में अविका ने रोली का रोल निभाया|  इस सीरियल में अदाकारा ने महज 14 साल की उम्र में एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाया था| इसमें अविका के हसबैंड मनीष रायसिंघानी बने थे। इस शो में काम करने के  2 साल बाद ही अदाकारा और मनीष की डेटिंग की खबरें आना शुरू हो गयी थी। उस समय अविका 16 साल की थीं, हालाँकि मनीष की उम्र 34 साल थी।वहीं  एक इंटरव्यू में अविका ने कहा था कि मैं और मनीष अच्छे दोस्त हैं और हमें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोग हमारे बारे में क्या कह रहे हैं। अविका के अनुसार , न सिर्फ हमारे अफेयर की खबरें उड़ीं बल्कि हमारे दो बच्चे होने का दावा भी किया जाने लगा था। रिपोर्ट्स में कहा जाता था कि हमनें उन्हें छुपाकर रखा है। 

अविका ने बताया की मैं मानसिक और शारीरिक रूप से बीमार रहने लगी थी।एक्ट्रेस अविका के अनुसार, शुरुआत में इन अफवाहों पर ध्यान ज्यादा जाता था। यहां तक कि हमने इनकी वजह से एक-दूसरे से बात तक बंद कर दी थी। हम एक-दूसरे को अवॉयड करने लगे थे। परन्तु लोगों ने हमें लिंक करना बंद नहीं किया। इसके बाद हमने फिर से दोस्त बनने का फैसला किया। हमारे बीच किसी तरह का रोमांटिक इन्वॉल्वमेंट नहीं है। आपकी जानकारी क लिए बता दें कि 23 साल की अदाकारा ने फैमिली शो में काम करने के अलावा बतौर कंटेस्टेंट 'इंडियाज गॉट टैलेंट- सीजन 1',(2009), 'किचन चैंपियन' (2010) और 'झलक दिखला जा-5' (2012) में भी देखी गयी थी। अविका को हिंदी, अंग्रेजी और गुजराती भाषाएं बहुत अच्छे से आती हैं। छोटे परदे पर अपनी अदाकारी से फैंस के दिलो पर छा चुकी अविका को भले ही बतौर लीड एक्ट्रेस अब तक कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं मिली है, लेकिन वे 'मॉर्निंग वॉक' (2009), 'पाठशाला' (2010) और 'तेज' (2012) में छोटे-छोटे किरदार निभा चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने 'Uyyala Jampala'(2013) से तेलुगु सिनेमा मेंभी कदम रख दिया है। उन्होंने लक्ष्मी रावे मा इन्तिकी, सिनेमा चोपिस्था मावा, केयर ऑफ फुटपाथ 2, मांजा और राजू गरी गढ़ी 3 जैसी फिल्मों में काम किया हैं। 

टीवी की कुसुम का बदला चेहरा, पहचान पाना हुआ मुश्किल

एरिका फर्नांडिस इस शख्स को कर रही है तीन साल से डेट

करण पटेल और काम्या पंजाबी का ऐसे हुआ था ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -