शादी के बंधन में बंधी 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस, खुद सुनाई अनोखी लव स्टोरी
शादी के बंधन में बंधी 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस, खुद सुनाई अनोखी लव स्टोरी
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हंसी परमार (Hansi Parmar) ने हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आकाश श्रीवास्तव के साथ शादी कर ली हैं। 'बालिका वधू', 'काली' सीरियल फेम हंसी परमार ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करके अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा की है। 

बालिका वधू अभिनेत्री हंसी परमार (Hansi Parmar) के पति आकाश श्रीवास्तव ब्रिटेन की एक आईटी सेल कंपनी में काम करते हैं तथा मध्यप्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले हैं। अभिनेत्री हंसी परमार एवं आकाश ने ग्वालियर में 27 जनवरी को धूमधाम से लैविश अंदाज में शादी की है। अभिनेत्री हंसी ने एक मीडिया हाऊस से चर्चा करते हुए बताया, 'आकाश से तब मिलीं जब वह फिल्मों में काम के लिए स्ट्रगल कर रही थीं।' हंसी ने कहा, 'मुंबई में जहां वह रहती थीं, वहीं पास में आकाश का घर भी था। अचानक ही वह दोनों एक दिन मिले और फिर मुलाकातों का सिलसिला आरम्भ हो गया। यह सिलसिला बढ़ा तो दोस्ती हो गई।' 

हंसी ने अपनी प्रेम कहानी पर चर्चा करते हुए कहा, 'एक अजनबी शहर में एक अजनबी से मिली जो मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन गया। हंसी परमार ने कहा, 'कभी नहीं सोचा था कि एक अंजान व्यक्ति से शादी होगी मगर हम मिले और फिर दोस्ती हुई और पता ही नहीं चला कब दोस्ती प्यार में बदल गई।' हंसी परमार 'बालिका वधू', 'गीत हुई सबसे पराई', 'काली', 'एक अग्नि परीक्षा' जैसे सीरिय्ल्स में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं। 

उर्फी जावेद को पड़ा जोरदार मुक्का! हालत देख घबराए फैंस

फिर विवादों में घिरा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जानिए वजह

बजट में कम किए गए मोबाइल से लेकर टीवी तक के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -