बॉयफ्रेंड संग ड्रीम डेट पर गईं 'बालिका वधु' फेम अविका गौर
बॉयफ्रेंड संग ड्रीम डेट पर गईं 'बालिका वधु' फेम अविका गौर
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बालिका वधु को आप सभी ने देखा ही होंगा। इस शो से घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री अविका गोर इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन के बारे में हर दिन अपने फैंस को बताती रहती हैं। उन्होंने बीते दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड के बारे में अपने फैंस को बताया था। अब इसी क्रम में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह बड़ी खूबसूरत नजर आ रही हैं। जी दरअसल हाल ही में अविका अपने ब्वॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ किसी खूबसूरत सी डेट पर गई थीं और इस तस्वीर में दोनों बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

आप देख सकते हैं अविका इसमें किसी पेड़ के नीचे खड़ी है। वहीँ मिलिंद ने अविका के कमर पर हाथ रखा हुआ है। इस फोटो को शेयर कर अविका ने नजर ना लगने वाला इमोजी बनाया है। वैसे कुछ दिनों पहले ही अविका ने अपने फैंस के साथ अपनी लव लाइफ को शेयर किया है। उस दौरान एक फोटो को शेयर कर अविका ने अपने रिलेशनशिप की घोषणा करते हुए बताया था कि, 'वो रोडीज फेम सोशलाइट मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं।'

अविका ने एक खूबसूरत पोस्ट से मिलिंद के लिए उनका प्यार बयान किया था। उन्होंने एक पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'मेरी प्रार्थना का जवाब मुझे मिल गया हैं। मुझे मेरी जिंदगी का प्‍यार मिल गया हैं।  वो मेरा है और मैं उसकी हूं। हमेशा के लिए।' वैसे इस पोस्ट में अविका ने ये भी बताया था कि 'फिलहाल वो शादी नहीं कर रही हैं। वो बस, 'इजहार-ए-मोहोब्बत' कर रही हैं।' अविका इन दिनों NGO के काम संभालती हैं और सेलिब्रिटी के तौर पर बात करें तो वह इन दिनों इंडस्ट्री से थोड़ी दूर हैं।

इस वजह से रुबीना ने नेशनल टीवी पर जैस्मिन को कहा 'सॉरी'

अभिषेक अवस्थी पर भड़के राखी के भाई, कहा- 'उसने राखी का यूज किया और।।।'

BB14 से बेघर होते ही शादी को लेकर जैस्मिन ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -