14 वर्ष बाद आया यह बेहतरीन संयोग, एक साथ इस फिल्म में नजर आएँगे दो दोस्त
14 वर्ष बाद आया यह बेहतरीन संयोग, एक साथ इस फिल्म में नजर आएँगे दो दोस्त
Share:

कहा जाता है कि संयोग जब बन जाता है तो बहुत कुछ अच्छा हो ही जाता है और ऐसा ही संयोग बना है चौदह वर्ष बाद, जब दो पुराने दोस्त एक साथ काम करने के लिए तैयार है. जी हाँ, भोजपुरी फिल्म अभिनेता बालेश्वर सिंह और निर्देशक प्रमोद शास्त्री एक साथ भोजपुरी फिल्म छलिया में काम करने जा रहे है. ऐसा 14 वर्ष बाद होगा जब यह जोड़ी एक साथ दिखेंगी. 

'काजल' में मोहन संग जलवा बिखेरने को तैयार काजल, मुंबई में जोर-शोर से हो रही शूटिंग

चौदह साल पहले के गहरे मित्र होने के बावजूद कभी इन दोनों कलाकारों ने एक साथ काम नहीं किया, लेकिन अब वह समय नजदीक आ गया है. अब वह सुखद घड़ी इनका स्वागत करने के लिए तैयार है. बता दें कि  प्रमोद शास्त्री के निर्देशन में बालेश्वर सिंह अभिनय करने वाले हैं. वह समय बहुत ही सुखद होगा, जब दो पुराने दोस्त कैमरे के सामने अभिनेता और निर्देशक के रूप में खड़े नजर आएंगे.

 नए साल पर हर घर में बजेगा यह गाना, पवन सिंह लाए धमाकेदार New Year Party Song

जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म का प्रमोद शास्त्री डायरेक्शन करेंगे और बालेश्वर सिंह इसमें अभिनय का जलवा बिखेरेंगे. साथ ही वह पल बड़ा ही अविस्मरणीय व सुखद होगा. प्रमोद शास्त्री द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में करोड़ों दिलों की धड़कन युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू नजर आएंगे. जबकि  खलनायक बालेश्वर सिंह और नायक अरविन्द अकेला कल्लू के बीच रुपहले परदे पर कड़ी व खूंखार टक्कर इस फिल्म में होगी. इसके निर्माता गौतम सिंह हैं तथा सहनिर्माता आनंद श्रीवास्तव हैं. बता दें कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग  उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर, बस्ती, लखनऊ आदि शहरों में शुरू होगी. 

अलविदा 2018 : खेसारी के इस वीडियो ने मचाया तहलका, देखने वाले के छूट रहे हैं पसीने

आम्रपाली ने कुछ इस तरह से किया सलमान को बर्थडे विश, जानकर हर किसी को लग रहा है झटका

जानिए जब पवन सिंह ने छोड़ा अक्षरा का हाथ तो...किसने दिया था उनका साथ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -