BALENO पर लिया गया सबसे बड़ा फैसला
BALENO पर लिया गया सबसे बड़ा फैसला
Share:

 

मारुति सुजुकी की लोकप्रिय प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो को लेकर एक नाडा फैसला लिया गया है. बता दें कि इस कर के उत्पादन में तेजी लाई गई है. बढ़ती मांग को देखकर कंपनी ने मारुति बलेनो के प्रोडक्शन में तेजी लाने की घोषणा की है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मार्च 2017 के बाद से मारुति सुजुकी बलेनो टॉप फाइव मोस्ट सेलिंग कार में शामिल होते हुए आई है. 

मारुति सुजुकी ने इस कर को साल  2015 में लांच किया था. अब तक इस कर ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है.  उस समय भारतीय बाजार में हैचबैक की जबरजस्त मांग थी. और आज भी यही स्थिति है. बलेनो की शानदार डिजाइन और लुक के कारण बलेनो लांच होते ही हिट हो गई थी. यहां तक की लांच के बाद एक समय तो ऐसा भी आया था कि मारुति सुजुकी बलेनो पर लगभग 9 महिने तक का वेटिंग पीरियड चला था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2015 में लॉन्चिंग के बाद से इसकी 450,000 यूनिट सेल हो चुकी है. ग्राहकों की इसी मांग के कारण कंपनी ने मारुति सुजुकी बलेनो का प्रोडक्शन तेज करने का फैसला किया है, जिससे कार के लिए लोगों को ज्यादा इंतजार न करना पड़े. बता दें कि मारुति सुजुकी बलेनो को विशेष तौर पर भारत में बनाया जाता है.  बलेनो कंपनी का पहला ऐसा प्रोडक्ट है जिसे भारत से जापान निर्यात किया गया है. 

यह भी पढ़ें...

Pulsar को नए रूप में उतारने को तैयार है बजाज, जानिए क्या है ख़ास ?

इस कंपनी ने एक साथ भारत में पेश की दो दमदार बाइक

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

इस दिन भारत में अपनी नई बाइक पेश करेंगी BMW

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -