फोटोग्राफर ने ली Bald Eagle की दुर्लभ तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
फोटोग्राफर ने ली Bald Eagle की दुर्लभ तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
Share:

फ़ोटोग्राफ़ी एक कला है, जो हर किसी के पास नहीं है. फोटो क्लिक करना भी हर किसी के बस की बात नहीं होती. एक कलाकार बहुत ही बेहतरीन फोटोज लेता है जिन्हें आपने सोशल मीडिया पर देखा ही होगा. अगर आपने ध्यान दिया हो, तो देखा होगा कि इस समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफ़ी शेयर की जा रही है. ये तस्वीर Bald Eagle की है, जिसे कैनेडियन फ़ोटोग्राफ़र, Steve Biro ने परफ़ेक्शन के साथ कैप्चर किया है. इसी की एक तस्वीर आपको बताने जा रहे हैं. 

ऐसी तस्वीर को खींचने का मौका बेहद कम फ़ोटोग्राफ़र्स को मिल पाता है. Steve Biro ने इस सुनहरे अवसर को हाथ से नहीं जाने दिया और दुनिया के सामने पेश की एक दुर्लभ तस्वीर.इस तस्वीर में आप Bald Eagle और पानी में बनी उसकी छवि को देख सकते हैं. ये दृश्य हर किसी के लिये बेहद अद्भुत और आश्चर्यजनक है. रिपोर्ट के अनुसार, Biro ने ये तस्वीर Canadian Raptor Conservancy दौरे के दौरान अपने कैमरे कैद में की, जो कि उन्होंने बीते 4 मई को Vittoria, Ontario में क्लिक की थी. 

बता दें, सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है और कई सारे कमेंट भी मिल रहे हैं  इसके बाद जैसे ही Biro ने ये फ़ोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, उस पर धड़ाधड़ Likes और Share आने लगे. साथ ही फ़ोटोग्राफ़र ने तस्वीर के कैप्शन के ज़रिये ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए लिखा, 'मैं बहुत ख़ुशनसीब हूं, जो इस ख़ूबसूरत Bald Eagle के Symmetrical Reflection को कैप्चर कर सका.' 

फ़ोटोग्राफ़ी Biro का शौक है और वो इस पेशे में पिछले 10 सालों से काम कर रहे हैं. हालांकि, इस परफ़ेक्ट शॉट के लिये Biro को करीब 100 से ज़्यादा शॉट्स लेने पड़े, लेकिन आखिर में वो Bald Eagle की दुर्लभ तस्वीर खींचने में कामयाब रहे. 

दुल्हन के परिवार ने दूल्हे को दिए खास सरप्राइज, दहेज़ में दी ये खास चीज़

4600 टॉय से सजाई इस शख्स ने अपनी महंगी जैगुआर

VIDEO : 40 साल पुराने गाने पर झूमीं ये लडकियां, दिला देंगी अमिताभ-जीनत की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -