दाऊद इब्राहिम का शिवसेना ने किया समर्थन, एकनाथ शिंदे ने बताई बगावत की वजह

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान ने अब बड़ा रूप ले लिया है और इन सभी के बीच शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने एक बार फिर से उद्धव ठाकरे कर निशाना साधा है। जी दरअसल बीते 26 जून 2022 (रविवार) को किए गए एक ट्वीट में उन्होंने बाला साहब ठाकरे के सिद्धांतों की याद दिलाते हुए मुंबई बम विस्फोट और दाऊद से जुड़े लोगों को शिवसेना से मिल रहे समर्थन पर सवाल खड़े किए हैं। केवल यही नहीं बल्कि एकनाथ शिंदे के मनसे प्रमुख राज ठाकरे से भी जानकारी आ रही है। जी दरअसल एकनाथ शिंदे ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुंबई बम ब्लास्ट में निर्दोषों की हत्या करने वाले और दाऊद इब्राहिम से रिश्ता रखने वालों का हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे की शिवसेना कैसे समर्थन कर सकती है? हमने अपने कदम इसी की खिलाफत में उठाए हैं। अगर हमें मौत भी आती है तो कोई दिक्क्त नहीं है।''

आप देख सकते हैं अपने इस ट्वीट में एकनाथ शिंदे ने संजय राऊत को टैग भी किया है। इसी के साथ ही ##MiShivsainik (मैं शिवसैनिक) का हैशटैग भी दिया है। अब एकनाथ के इस ट्वीट को संजय राऊत द्वारा बागी विधायकों को दी जा रही मौत और हिंसा की धमकियों का जवाब माना जा रहा है। सामने आने वाली कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकनाथ शिंदे ने जहाँ उद्धव सरकार के विरोध में मोर्चा खोल रखा है। वहीं उनके भाई व मनसे प्रमुख राज ठाकरे से फोन पर बात की है। जी हाँ और उन्होंने कूल्हे की सर्जरी करवा कर अस्पताल से बीते रविवार (26 जून 2022) को घर लौटे राज ठाकरे का हालचाल पूछा।

हालाँकि अब राज ठाकरे की तबियत में सुधार हो रहा है। इन सभी के बीच महाराष्ट्र के संजय राऊत का विरोध हो रहा है। जी दरअसल कई स्थानों पर राऊत के पुतले जलाए गए हैं। केवल यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनके खिलाफ ट्रेंड चल रहे हैं। इसी के साथ ठाणे में एकनाथ शिंदे समर्थकों ने ‘एकनाथ आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं’ और ‘संजय राऊत हाय-हाय’ का नारा लगाया।

बागी विधायकों को शिवसेना ने बताया 'नचनिया', सामना में लिखी चौकाने वाली बातें

आज दिल्ली में होगी झमाझम बारिश, इन राज्यों में भी जमकर बरसेंगे मेघ

'एकनाथ शिंदे को सीएम पद का ऑफर दिया था', आदित्य ठाकरे का बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -