सामने आई 'बलम जी लव यू’ की रिलीज डेट
सामने आई 'बलम जी लव यू’ की रिलीज डेट
Share:

भोजपुरी जगत के जाने माने अभिनेता खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ अपने शुरुआती दिनों से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अब इन दिनों फिल्म अपनी रिलीज डेट को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव की यह फिल्म दुर्गापूजा के दौरान रिलीज हो सकती है.

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ जानी मानी अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं. यही नहीं बल्कि इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह आईटम नंबर करती नजर आयेंगी, इसके अलावा भी खूबसूरत एक्ट्रेस स्मृति एक ख़ास भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की यह फिल्म बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' की कहानी जैसी ही हैं.

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

फिल्म के निर्माता का कहना है कि खेसारीलाल गांव के लोगों से प्रोत्‍साहन पाकर पहलवानी करते हैं और अखारे में उतरते हैं, इसी दौरान काजल राघवानी से उन्‍हें प्‍यार हो जाता है. उन्होंने बताया कि फिल्म सुल्तान से मिलती जुलती है लेकिन इसमें और भी कुछ ख़ास देखने को मिलेगा. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी के अलावा संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव, बॉलीवुड के खलनायक अशोक समर्थ भी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे.

Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

बता दें कि इस फिल्म के अलावा भी खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'दबंग सरकार' में नजर आने वाले हैं. मलेशिया में आयोजित हुए अवॉर्ड फंक्शन के दौरान खेसारी लाल यादव को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया.

ये भी पढ़े

एक बार फिर धमाका करेगी ये सुपरहिट जोड़ी

पति को किस कर इस भोजपुरी अभिनेत्री ने किया जन्मदिन विश

खूबसूरती में अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं महेश बाबू की पत्नी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -