हनुमान जी के सामने काजल ने खेसारी को किया प्रपोज, 'बलम जी...' का मोशन टीजर रिलीज
हनुमान जी के सामने काजल ने खेसारी को किया प्रपोज, 'बलम जी...' का मोशन टीजर रिलीज
Share:

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्टारर फिल्म 'बलम जी लव यू का पहला' मोशन टीजर रिलीज कर दिया गया है. जिसे लगातार यू-ट्यूब पर सर्च किया जा रहा हैं. इस पोस्टर में फिल्म में नायक खेसारी लाल का किरदार बहुत ही दमदार व बेहद आकर्षक लग रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का मोशन पोस्टर टीजर जानी मानी म्यूजिक वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल द्वारा रिलीज किया गया है. 

फिल्म के मोशन पोस्टर टीजर को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग होंगी. इससे पहले फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज किये गए थे, जिन्हे दर्शको की ओर से अच्छा ख़ासा रेस्पोंस मिला हैं. फिल्म के मोशन पोस्टर टीजर की शुरुआत हनुमान चालीसा के शुरआती शब्दों व हनुमान जी बड़ी प्रतिमा दिखाते हुए काफी शानदार तरीके से की गई है.  

दूसरी ओर खेसारी लाल अखाड़े में पहलवानो व लोगो के बीच दिखाई आ रहे हैं. और उसके बाद काजल राघवानी की एंट्री हो रही हैं जो खेसारी लाल को एक फूल देते हुई दिखाई दे रही है. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी एक बार फिर से अहम भूमिका में नजर आएंगे. खबरों की माने तो फिल्‍म इस दशहरे रिलीज होगी. अभी तो फिल्‍म से जुड़ी और भी कई नई चीजें आने वाली है, जो दर्शकों में फिल्‍म का फीवर बढ़ाने में काम आएगी. 

 

 

यह भी पढ़ें...

इस दिन रिलीज होंगी 'बलम जी लव यू', काजल संग इश्क फरमाएंगे खेसारी

‘बलमुआ तोहरे खातिर’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, जानिए क्या है खास ?

अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

भैंस चराते हुए नजर आए बलम को इस एक्ट्रेस ने कहा 'लव यू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -