बालाकृष्ण अपने जन्मदिन पर शुरू करेंगे इस फिल्म की शूटिंग
बालाकृष्ण अपने जन्मदिन पर शुरू करेंगे इस फिल्म की शूटिंग
Share:

नंदामुरी बालकृष्ण जल्दी ही सीनियर एक्टर NTR यानी नंदामुरी तारक रामा राव पर एक बायोपिक बनाने जा रहे हैं जिसमें उनके बेटे जूनियर रामा राव काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं. बताया जा रहा है मार्च के आखिरी हफ्ते में फिल्म को लॉन्च किया जाएगा और फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू की जाएगी. डायरेक्टर तेजा वेंकटेश के साथ फिल्म की शूटिंग जैसे ही खत्म करते हैं उसके बाद इस फिल्म को शुरू किया जायेगा. बोयापति श्रीनू ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखा है जिसे अब तक ठीक भी कर दिया गया है.

इस फिल्म को वो 10 जून से शुरू करने वाले हैं यानी अपने 57वे जन्मदिन पर फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. इसी के बाद इस बात का भी ध्यान रखा गया है कि फिल्म को साल 2019 में आंध्र प्रदेश के चुनाव के पहले रिलीज़ कर दिया जाए. बालकृष्ण प्रोड्यूसर कल्याण के साथ फिल्म को बनाएंगे और इसके लिए डायरेक्टर भी तय हो चुके हैं.

सीनियर NTR पर बन रही फिल्म में दर्शक उनसे जुडी कई सारी बातें जानना चाहते हैं जिससे निर्देशक से वो ये उम्मीद करते हैं कि उनकी पूरी जीवनी बताई जाएगी. इसी के साथ ये भी कहा जा रहा है फिल्म में सीनियर NTR की पत्नी की भूमिका बॉलीवुड की अदाकारा विद्या बालन निभा सकती हैं. हालाँकि इस पर अभी कोई बात तय नहीं हुई है जिससे ये पक्का हो जाए कि इसमें कोई और नहीं बल्कि विद्या बालन ही नज़र आएँगी.

Video : जापान में छाया 'बाहुबली 2' का जादू

Needi Naadi Oke Katha Trailer : दमदार अभिनय में दिखे श्रीविष्णु

माँ ने किया प्रियंका चोपड़ा को लेकर बड़ा खुलासा, पहले भी कर चुकी हैं ये काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -