बालकृष्ण ने एक एक्शन सीक्वेंस के साथ NBK107 की शूटिंग शुरू की
बालकृष्ण ने एक एक्शन सीक्वेंस के साथ NBK107 की शूटिंग शुरू की
Share:

 

शुक्रवार को, नंदामुरी बालकृष्ण, जिन्हें आखिरी बार बोयापति श्रीनु की 'अखंड' में देखा गया था, ने अपनी आगामी फिल्म के लिए फिल्मांकन शुरू किया। तेलंगाना के सिरसिला शहर में सेट पर मौजूद बालकृष्ण और उनकी टीम ने शूटिंग में हिस्सा लिया। फिल्मांकन के पहले दिन, राम-लक्ष्मण द्वारा रचित एक फाइट सीक्वेंस को खत्म कर दिया गया। बालकृष्ण को उस स्थान पर देखा गया था जहां भारी-भरकम एपिसोड की शूटिंग की जा रही थी।

यह नई फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से 'एनबीके 107' नाम दिया गया है, का निर्देशन गोपी चंद मल्लिनेनी करेंगे, जिन्होंने हाल ही में 'क्रैक' के साथ धूम मचाई थी। श्रुति हासन फिल्म में बालकृष्ण के साथ नायिका की भूमिका निभा रही हैं, जबकि कन्नड़ अभिनेता दुनिया विजय अनाम फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। #NBK107 में, वरलक्ष्मी सरथकुमार एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

फिल्म को व्यावसायिक पहलुओं के साथ एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन के रूप में बिल किया गया है, फिर भी यह पूरी तरह से सच्ची घटनाओं पर निर्भर है।

गोपीचंद मालिनेनी की फिल्में महान तकनीकी क्षमता वाली हैं, और #NBK107 उद्योग के कुछ बेहतरीन पेशेवरों को शामिल करता है। एस थमन साउंडट्रैक की कमान संभालते हैं, और ऋषि पंजाबी सिनेमैटोग्राफी की देखभाल करते हैं। संवाद प्रसिद्ध लेखक साई माधव बुर्रा द्वारा लिखे गए हैं।

जानिए कहाँ तक पढ़ी है नेशनल क्रश रश्मिका

विजय देवरकोंडा अभिनीत फिल्म 'लिगर' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

"भीमला नायक" इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -