सिर्फ भारत में ही देखने को मिल सकती है इस तरह की साड़ी
सिर्फ भारत में ही देखने को मिल सकती है इस तरह की साड़ी
Share:

साड़ियों में भी ट्रेंड देखने को मिलता है. तरह तरह की साड़ी सामने आती हैं जिन्हें देखकर  ही उन प् रदिल आ जाता है. ऐसी ही एक साड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं हम जो थोड़ी पुरानी हो चुकी है लेकिन ट्रेंड अब भी देखने को मिल रहा है. भारतीय सेना ने बालाकोट में अटैक करके पुलमावा आतंकी हमले का बदला लिया था. इसी के बाद सोशल मीडिया पर कई अलग-अलग तरह के शब्द ट्रेंड कर रहे थे. उसी में से एक था सर्जिकल स्ट्राइक साड़ी. जी हाँ, इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं हम. 

इस नये फैशन नाम को सुनकर आपको भी भारतीय होने का गर्व महसूस होगा. दरअसल, सूरत के एक साड़ी व्यापार ने  #Surgicalstrike2 के महज चार घंटे बाद ही एक ऐसी साड़ी तैयार कर दी, जिसके बारे में पता चलते ही खरीदने वालों की लंबी लाइन लग गई. यहीं नहीं इस साड़ी की लगभग 2000 से ज्यादा ऑर्डर भी मिल चुके. इस साड़ी को सर्जिकल स्ट्राइक के बीच बनाया गया है. 6 मीटर की साड़ी पर पूरी  सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी बयां की गई है. 

वहीं साड़ी के ऊपर प्रधानमंत्री मोदी जी से लेकर भारतीय जवान, मिराज 2000 (Mirage 2000) और फाइटर  छपे हुए हैं. इसे देखकर आप को अपने भारतीय होने पर गर्व होगा. इस साड़ी को खरीदने का जोश भारतीय में खुलकर नजर आ रहा है. इससे यह मालूम हो रहा है कि भारतीय अपने  देश से बेहद प्यार करते हैं. साड़ी बनाने वाले पर हमारा पूरा देश गर्व कर रहा है. 

राम नवमी की तैयारी में बिजी है यह मुस्लिम शख्स, करता है पूरे मंदिर की साफ-सफाई

Video : दुनिया में सबसे बड़ा है इस शख्स का मुंह, समा जाती है बोतल

यहां सब्जी मंडी की तरह लगती है दूल्हा मंडी, आओ और ले जाओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -