बालाजी टेलीफिल्म्स के 25 साल हुए पूरे, एकता कपूर ने ऐसे मनाया जश्न
बालाजी टेलीफिल्म्स के 25 साल हुए पूरे, एकता कपूर ने ऐसे मनाया जश्न
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि भारत में टीवी की लोकप्रियता में सीरियल्स का बहुत बड़ा योगदान है और हर तरह के शोज हैं जो टीवी पर आते हैं और लोगों के द्वारा पसंद किए जाते हैं. ऐसे में बात करें नब्बे के दशक की तो उस समय में क्योंकि सास भी कभी बहु थी से लेकर कसौटी जिंदगी की तक ऐसे कई टीवी शोज आए जिन्होंने टीवी की घरेलू कहानियों में ग्लैमर और मनोरंजन का तड़का लगाया और लोगों को खूब लुभाया. ऐसे में आपको बता दें कि इन शोज का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स ने किए.

वहीं आज बालाजी टेलीफिल्म्स के 25 साल पूरे हो गए हैं और इन 25 सालों में बालाजी टेलीफिल्म्स ने कामयाबी के कई कीर्तिमान गढ़े हैं. आपको बता दें कि इसके पीछे प्रोड्यूसर एकता कपूर का बहुत बड़ा हाथ है और यह बात आपको बताने की जरूरत नहीं कि इसी कामयाबी की वजह से एकता को टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है. जी दरअसल साल 1994 में बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र यानी एकता कपूर के पिता ने बालाजी टेलीफिल्म्स की स्थापना की, जिसे एकता कपूर और शोभा कपूर ने बुलंदियों तक पहुंचाया है. वहीं बालाजी टेलीफिल्म्स ने 25 सालों में कई बेहतरीन टीवी शोज, कॉमेडी, गेम शोज दिए हैं क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की, कहीं किसी रोज, कहीं तो होगा, परिचय, कुसुम, कुटुंब, कैसा ये प्यार है, कसम से, काव्यांजलि, पवित्र रिश्ता जैसे सुपरहिट टेलीविजन शोज तो घर-घर में देखे जाने लगे थे.

एकता कपूर के कारण ही कई एक्टर्स को देशभर में बड़ी पहचान मिली. उन्हें टीवी पर काम करते हुए भी बॉलीवुड एक्टर्स जैसा फेम मिला. जिनमे स्मृति, ईरानी, साक्षी तंवर और राम कपूर जैसे एक्टर्स शामिल हैं. बालाजी टेलीफिल्म्स के 25 साल पूरा होने पर कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर और बालाजी टेलीफिल्म्स की पहचान एकता कपूर काफी खुश हैं और उन्होंने ट्वीट कर कंपनी के सिल्वर जुबली की जानकारी साझा की है. जो आप देख सकते हैं.

'नच बलिए 9' की ये जोड़ी दिखेगी 'दबंग 3' में

'39th' इंडिया डे परेड में शामिल होंगी ये टीवी एक्ट्रेस

KBC : शो के शुरू होने से लेकर अब तक काफी बदल चुका है बिग बी का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -