पैसो की बारिश की लिए करना था मुर्दे का इंतजाम, तांत्रिक सहित लोगो ने उठाया ऐसा कदम
पैसो की बारिश की लिए करना था मुर्दे का इंतजाम, तांत्रिक सहित लोगो ने उठाया ऐसा कदम
Share:

बालाघाट। भले ही दुनिया चाँद पर पहुंच गई हो लेकिन देश में आज भी अंधविश्वास की जड़ फैली हुई है. ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे अंधविश्वास के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई. नोटों की बारिश के लिए एक मुर्दे की जरूरत थी जिसके लिए तांत्रिक सहित चार लोगो ने मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद शव को दफना दिया लेकिन पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश कर दिया.

जानकारी के मुताबिक 18 अप्रैल को लालबर्रा थाना क्षेत्र में सर्राटी नदी की रेत में लोगो ने एक युवक का हाथ निकला हुआ देखा. घटना की सुचना पुलिस को दी गई. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई. मामला दर्ज़ कर पुलिस ने जांच शुरू की. शव की शिनाख्त के बाद पुलिस को घटनास्थल से एक गमछा बरमाद हुआ.

गमछे के आधार पर पुलिस ने हत्यारो का पता लगा लिया. आरोपियों ने हत्या की जो वजह बताई उसे सुनकर सभी हैरान रह गए. आरोपियों ने बताया कि तंत्र-मंत्र क्रिया से नोटों की बारिश करने के लिए एक मुर्दे की जरूरत थी जिसके चलते उन्होंने युवक की हत्या. युवक की हत्या करने के बाद उन्होंने शव को नदी किनारे दफना दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -