बाला बनकर हंसी का डबल डोज देने आए आयुष्मान खुराना, देखे ट्रेलर
बाला बनकर हंसी का डबल डोज देने आए आयुष्मान खुराना, देखे ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो बहुत ही दमदार है. जी हाँ, इस फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म 7 नबंवर को रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि अमर कौशिक ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और आयुष्मान खुराना एक बार फिर इस फिल्म में नए अवतार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से आयुष्मान फिर से लोगों के चेहरे पर हंसी लाने के लिए तैयार हैं जो ट्रैलर में साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है जो आप यहाँ देखे.

 

फिल्म की कहानी- फिल्म में आयुष्मान खुराना हिंदी लेक्चरर हैं. उनका नाम है बाला. वो मूवी में एक ऐसे इंसान का रोल निभा रहे हैं जो समय से पहले गंजा हो जाता है. गंजा होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है. उनकी शादी होने में भी दिक्कतें आ रही हैं. वो गंजेपन से उभरने के लिए काफी कुछ ट्राई करते हैं. डॉक्टर्स के पास भी जाते हैं. हेयर ट्रांसप्लान्ट करने का भी सोचते हैं. बाद में वो बिग लगाकर लड़की को इंप्रेस करते हैं. आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में हंसी का डबल डोज है जो आप देख सकते हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम लीड रोल में हैं और यामी उनके लंव इंटरेस्ट का रोल निभा रही हैं.

वहीं आयुष्मान और भूमि तीसरी बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं जो आप जानते ही होंगे क्योंकि इससे पहले दम लगा के हईशा (2015) और शुभ मंगल सावधान (2017) में दोनों एक साथ नजर आ चुके हैं. बात करें यामी की तो यामी और आयुष्मान इससे पहले विक्की डोनर में साथ नजर आए थे. वैसे आपको याद हो बीते दिनों ही फिल्म बाला रिलीज से पहले ही विवादों में आई और इस फिल्म पर कॉपीराइट वॉइलेशन यानि कंटेंट चुराए जाने के आरोप लगे.

फिल्म शकुंतला देवी की पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म, पार्टी करते स्टार आए नजर

कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा जल्द कर सकते है नई फिल्म का ऐलान

Bala Movie : आयुष्मान खुराना ने अपने सिर पर डाला पानी, फोटो को देखकर समझ पाएंगे क्या है कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -