फिल्म बाला ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़
फिल्म बाला ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़
Share:

 

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म बाला चौथे दिन पचास करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म  बाला का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. बाला ने चौथे दिन यानि सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 8.26 करोड़ रुपए की कमाई की, इस तरह से चार दिन में फिल्म की कुल कमाई 52.21 करोड़ रुपए हो गई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म की चौथे दिन की कमाई का आंकड़ा शेयर किया है. आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बाला में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम रोमांस करती दिखाई देने वाली है.

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर रिलीज, 10 जनवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि बाला फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 10.15 करोड़ रुपए की कमाई की, वहीं शनिवार को फिल्म ने 15. 73 करोड़ रुपए कमाए, रविवार को फिल्म की कमाई 18.07 करोड़ रुपए रही और सोमवार को फिल्म ने 8.26 करोड़ रुपए की कमाई की. इस तरह से फिल्म ने चार दिन में कुल 52.21 करोड़ रुपए की कमाई की. समीक्षकों का अनुमान है कि बाला पहले हफ्ते 70 करोड़ तक की कमाई कर लेगी. 

सुनिधि चौहान के आंसू पोछकर लता जी ने कही थी ये बात, स्वस्थ को लेकर भगवान से की प्रार्थना

बाला फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो कि अपने गंजेपन से काफी परेशान और निराश हो चुका हैं और उसी समय उसकी जिंदगी में आती है टिक टॉक फेम परी ( यामी गौतम). आयुष्मान खुराना गंजे हैं इस बात की भनक परी को लग ही नहीं पाती है और दोनों का प्यार शादी तक पहुंच जाता है. शादी के बाद जब यामी गौतम को आयुष्मान खुराना के गंजेपन के बारे में पता चलता है तो ये रिश्ता टूट जाता है. फिल्म में भूमि पेडनेकर एक वकील के रोल में नजर आ रही हैं जो किआयुष्मान खुराना की दोस्त का रोल प्ले कर रही हैं. 

निया शर्मा के सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, व्हाइट कपड़ो में ढहाया कहर

फिल्म द बॉडी का ट्रेलर कल होगा रिलीज़, ससपेंस और थ्रिलर का मिलेगा फुलडोज

करण जौहर हॉलीवुड की इस सिंगर के लिए आयोजित करने वाले है भव्य पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -