Bala Box Office Collection Day 13: दूसरा हफ्ता भी दमदार, जानिये क्या रहा कलेक्शन
Bala Box Office Collection Day 13: दूसरा हफ्ता भी दमदार, जानिये क्या रहा कलेक्शन
Share:

आयुष्मान खुराना की फ़िल्म बाला 100 करोड़ क्लब की दहलीज़ पर खड़ी है, जो तीसरे वीकेंड में मिल जाएगा। फ़िल्म 13 दिनों में 97 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर चुकी है। 2019 में कम से कम 100 करोड़ जमा करने वाली आयुष्मान की यह दूसरी फ़िल्म हो सकती है। इससे पहले ड्रीम गर्ल 100 करोड़ से अधिक कलेक्शन कर चुकी है। 

बाला दूसरे हफ़्ते में चल रही है और गुरुवार को इस सप्ताह का आख़िरी दिन है। 15 नवंबर को दूसरे शुक्रवार को बाला ने 3.76 करोड़ का कलेक्शन किया था। शनिवार को 6.73 करोड़ और रविवार को 8.01 करोड़ जमा किये थे। इसके बाद सोमवार को फ़िल्म ने 2.25 करोड़, मंगलवार को 2.05 करोड़ और बुधवार को 1.96 करोड़ का कलेक्शन किया था। बाला इस वर्ष की सबसे कामयाब फ़िल्मों में शामिल हो चुकी है। 

बाला ने आयुष्मान खुराना के रिपोर्ट कार्ड को मजबूत किया है। बाला आयुष्मान की बार-बार सातवीं हिट फ़िल्म बन चुकी है। इसकी शुरुआत बरेली की बर्फ़ी से हुई थी, जो 2017 मेें रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म में आयुष्मान के साथ राजकुमार राव और कृति सनोन भी थे। इसके बाद शुभ मंगल सावधान आयी, जिसमें आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर थीं। इरेक्टाइल डिस्फंक्शन के विषय पर बनी यह फ़िल्म दर्शकों को पसंद आयी थी। 

2018 में अंधाधुन और बधाई हो ज़बर्दस्त सफल रहीं है । दोनों फ़िल्मों को क्रिटिक्स ने भी ख़ूब सराहा है । बधाई हो 100 करोड़ में आयुष्मान की पहली फ़िल्म बनी है । बाला सहित 2019 में आयुष्मान की तीन फ़िल्में आ चुकी हैं। आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल भी हिट घोषित की गयीं। बाला के साथ 100 करोड़ क्लब में आयुष्मान की 3 फ़िल्में हो जा सकती है। बाला को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले स्त्री जैसी कमर्शियली और क्रिटिकली कामयाब फ़िल्म दे चुके हैं। बाला में आयुष्मान यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ रीयूनाइट हुए हैं।

अजय देवगन की 'तान्हाजी...' का ट्रेलर देख सलमान खान ने दिया रिएक्शन, सोशल मीडिया पर लगी आग

बिग बाउट लीग: मैरी कॉम पंजाब रॉयल्स का होगी हिस्सा

मोतीचूर चकनाचूर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -